Connect with us

पानीपत

पानीपत में SBI बैंक की महिला मैनेजर ने की आत्महत्या, तीन साल पहले हुई थी शादी

Advertisement भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की बापौली शाखा की मैनेजर प्रिया रानी  ने सेक्टर 11 स्थित घर में संदिग्ध हालात में पंखे में चुन्नी का फंदा लगाकर जान दे दी। खुदकशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बिहार के आरा जिले के पकरी गांव के प्रशांत कुमार ने बताया कि 6 फरवरी […]

Published

on

Advertisement

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) की बापौली शाखा की मैनेजर प्रिया रानी  ने सेक्टर 11 स्थित घर में संदिग्ध हालात में पंखे में चुन्नी का फंदा लगाकर जान दे दी। खुदकशी करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बिहार के आरा जिले के पकरी गांव के प्रशांत कुमार ने बताया कि 6 फरवरी 2016 उसकी बहन प्रिया रानी (28) की शादी ग्रेटर नोएडा के इंजीनियर विवेक से हुई थी। वह करीब पांच साल से एसबीआइ में मैनेजर की नौकरी कर रही थी। गत 14 अगस्त को उसका राजस्थान के भादरा (जयपुर) से बापौली तबादला हुआ था। फिलहाल सेक्टर-11 में किराये के मकान में दूसरी मंजिल पर रह रही थीं। वह भी बहन के पास रहकर इंडियन इंजीनियरिंग (आइईएस) की तैयारी कर रहा है। मां इंदू और पिता सुरेश भी साथ रहते हैं।

Advertisement

भाई ने खाना बनाने के लिए कहा था
गत 13 दिसंबर को माता-पिता गांव चले गए। 29 दिसंबर को वह दोस्तों के साथ डलहौजी गया था। सोमवार रात 9:30 बजे बहन प्रिया को फोन कर खाना बनाने के लिए कहा था। इसके बाद उसने बहन को कई बार फोन किया, लेकिन रिसीव नहीं हुआ। वह घर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा नहीं खुला। बाद में खोला तो पंखे में चुन्नी के फंदे पर वह झूल रही थी।

Advertisement

सुसाइड नोट नहीं मिला
मंगलवार को डॉ. नारायण डबास और डॉ. शशि के बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। बिसरा जांच के लिए भेजा जाएगा। जांच अधिकारी एसआइ रमेश कुमार ने बताया कि प्रशांत के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पति ने हत्या का शक जताया
बैंक के कर्मचारियों ने बताया कि प्रिया ने सोमवार को 6:30 बजे तक काम किया था। सभी से हंसी-खुशी बातें कर रही थीं। वहीं प्रशांत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि जब से प्रिया का तबादला बापौली  हुआ है तभी से जीजा विवेक मिलने नहीं आए।

Advertisement

प्रिया का कत्ल हुआ
उधर, विवेक ने जांच अधिकारी एसआइ रमेश को कहा कि उसे शक है कि प्रिया का कत्ल हुआ है, क्योंकि मकान के दरवाजे खुले थे। एसआइ ने विवेक और उसके परिजनों को शवगृह में प्रिया का शव दिखाया। प्रिया को कोई संतान नहीं है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *