Connect with us

पानीपत

पानीपत: स्काईलार्क रोड पर पिटती रही महिला, ये जनाब तमाशा देख रहे थे

Advertisement हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा और सहयोग के नारे की खिल्लियां उड़ाती एक शर्मनाक तस्वीर रविवार को जी.टी. रोड पर उस समय सामने आई, जब 2 थानों व 2 चौकियों के बीच एक महिला को उसका पति सरेआम पीटता रहा और कानून के रखवाले मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। महिला ने अपनी सुरक्षा के […]

Published

on

Advertisement

हरियाणा पुलिस के सेवा सुरक्षा और सहयोग के नारे की खिल्लियां उड़ाती एक शर्मनाक तस्वीर रविवार को जी.टी. रोड पर उस समय सामने आई, जब 2 थानों व 2 चौकियों के बीच एक महिला को उसका पति सरेआम पीटता रहा और कानून के रखवाले मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। महिला ने अपनी सुरक्षा के लिए दौड़कर एक पुलिस वाले के पैर तक पकड़े, लेकिन आरोप है कि पुलिस वाले ने कोई एक्शन नहीं लिया। हालांकि बाद में महिला से मारपीट करने वाला उसका पति मौके पर भीड़ जमा होती देखकर फरार हो गया। राहगीरों ने महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Image result for बीच सड़क पिटती रही महिला panipat

Advertisement

स्काईलार्क रोड पर रविवार को एक पति ने रुपए की मांग पूरी न करने पर बीच सड़क पर अपनी पत्नी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। मारपीट के दौरान पीड़ित महिला ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी के पैर पकड़ती रही और आरोपी पति से बचाने के लिए गुहार लगाती रही। लेकिन पुलिस बचाने की बजाय मारपीट होते देखती रही। ड्यूटी में कोताही बरतने पर एसपीओ को सस्पेंड किया गया है।

मायके से रुपये लाने का डाल रहा था दबाव

आरोपी पति मौके से भाग गया। राहगीर महिला ने घायल को ऑटो रिक्शा में बिठाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायल महिला का आरोप है कि उसका पति उसे मायके से पैसे लाने के लिए दबाव देता है और इसी के चलते उसके साथ मारपीट की गई है। वह देवी मंदिर के नजदीक स्थित अपने मायके से आ रही थी कि पति ने उसके साथ सरेबाजार मारपीट की है। पुलिस कर्मी यह कहकर अपना पल्ला झाड़ते दिखे कि यह इनका घरेलू मामला है। यहां बड़ा सवाल यह है कि क्या कानून किसी व्यक्ति को अपनी पत्नी को यूं सरेबाजार पीटने की इजाजत देता है, यदि नहीं तो पुलिस कर्मी ने महिला का बचाव क्यों नहीं किया। यदि राहगीर बीच-बचाव न करते तो महिला को ज्यादा गंभीर चोट आ सकती थी

Advertisement

महिला ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मांगी मदद

अरुण ने पुलिसकर्मी राजकुमार के सामने जमीन पर लिटाकर लात-घूसों से सीमा को पीटा। सीमा ने पुलिसकर्मी के पैर पकड़कर मदद की गुहार लगाई, पुलिसकर्मी मूकदर्शक बना रहा। लोग भी सहयोग करने के बजाय वीडियो बनाते रहे। कुछ लोगों ने विरोध किया तो अरुण सीमा को छोड़कर भाग गया।

Advertisement

पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस मामले में देर रात एस.पी.ओ. राजकुमार को सिस्पैंड कर दिया गया है। इस सम्बंध में डी.एस.पी. मुख्यालय सतीश वत्स ने बताया कि इस प्रकरण में एस.पी.ओ. सिस्पैंड करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को स्काईलार्क के सामने उस समय स्थिति अजीबोगरीब हो गई, जब एक महिला से झगड़ा कर रहे उसके पति ने देखते ही देखते उसे ताबड़तोड़ पीटना शुरू कर दिया।

पिटाई के दौरान नाक से छुटी नकसीर से महिला लहूलुहान हो गई। प्रत्यक्षदॢशयों के अनुसार सामने चौक पर तैनात एक पुलिस वाले को देखकर महिला ने दौड़कर उसके पैर पकड़कर सुरक्षा की गुहार लगाई, लेकिन खाकी ने उसकी सुरक्षा करना गवारा नहीं किया। तभी एक महिला ने जब बीच सड़क महिला को पीटते देखा तो उसने इसका विरोध किया, जिसे देखकर अन्य राहगीर भी महिला के पक्ष में खड़े हो गए।

Video Viral: पत्नी को लात घूंसों से पीटता रहा बेरहम पति, ये जनाब तमाशा देख रहे थे

पुलिसकर्मियों के सामने महिला की पिटाई होना गंभीर विषय है। इसकी जांच कराई जाएगी। जो भी पुलिसकर्मी वहां तैनात थे और दोषी पाए जाएंगे तो कार्रवाई कराई जाएगी। इस बारे में एसपी से बात की जाएगी।
कविता जैन, महिला एवं बाल विकास मंत्री मंत्री

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *