Connect with us

जींद

पानीपत हाईवे पर डीजे बजाने के लिए हं गामा, पुलि सकर्मी को भी नहीं छोड़ा

Published

on

बरात में डीजे बजाने से मना करने पर दर्जन भर से ज्यादा लोगों ने चा कू, रॉ ड और डं डों से तीन भाइयों समेत पांच लोगों पर ह मला बोल दिया। बीच-बचाव करने पहुंचे ट्रैफिक पुलिसकर्मी को भी ह मलावरों ने थ प्पड़ मा रे और करीब 10 मिनट तक बीच सड़क हं गामा किया। वा रदात सिवाह के चौटाला रोड के सामने की है। पीडि़त करनाल के मदनपुर गांव के रहने वाले हैं। घायलों में अशोक कुमार, पवन, दीपक, अमन और राजेश शामिल है। पुलिस ने मनाना निवासी सीटू, नरेंद्र, पवन, बल्ली, सोनू और राजा समेत 15 आ रोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना चांदनी बाग दी शि कायत में फल की रेहड़ी लगाने वाले करनाल के मदनपुर गांव के अशोक कुमार ने बताया कि 18 अप्रैल को वह फुफेरे भाई मनाना निवासी रिंकू की शादी में शामिल होने परिवार समेत आया था। समारोह में उनका भाई पवन डीजे लेकर गया था। 19 अप्रैल को रिंकू की बरात जींद के बागडू गांव में पहुंची। रिंकू फेरों पर चला गया, इस बीच ऑपरेटर कपिल ने डीजे बंद कर दिया। इससे नाराज न शे में धु त कई युवकों ने हं गामा शुरू कर दिया और डीजे बजाने की जिद पर अड़ गए। कपिल ने मना किया तो उन्होंने उसे पी ट दिया। इस पर वधू पक्ष के लोगों ने हं गामा और मा रपीट कर रहे युवकों को भी धु न दिया।

Image result for डीजे

रास्ते में रोककर दोबारा पी टा

हं गामा कर रहे युवकों ने समझा कि अशोक और उनके भाइयों ने उनकी पि टाई की है। बरात से लौटकर आरोपित सीटू, पवन, सोनू, नरेंद्र, बल्ली और राजा मनाना अड्डे पर ब दला लेने के लिए उनका इंतजार करने लगे। इधर, अशोक, उनका भाई पवन, दीपक, मौसेरे भाई अमन और राजेश डीजे वाले टेंपो से मनाना के सामने जीटी रोड पर पहुंचे तो आ रोपितों ने उन पर ह मला कर दिया। ईंट मारकर डीजे के बॉक्स तोड़ डाले।

12 किमी तक पीछा कर फिर पी टा

अशोक ने बचने के लिए अपनी गाड़ी पानीपत की तरफ दौड़ा ली। आरो पितों ने भी इनोवा कार और बाइकों से 12 किलोमीटर तक सिवाह के पास तक पीछा किया। टेंपो के सामने गाड़ी अड़ा दी। इससे जाम लग गया। आ रोपितों ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही उन पर सरि ये, डं डों और चा कू से ह मला कर दिया। अशोक और उनके भाइयों ने टेंपो से कूदकर जा न बचाई। इस बीच, एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उसे भी थ प्पड़ जड़ दिया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला