Connect with us

पानीपत

पानीपत : हादसे में घायल चौथे छात्र मोहित परोचा की हालत गंभीर बनी हुई है। 40 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे होश नहीं आया

Published

on

कोहंड फ्लाईओवर कार हादसे में घायल चौथे छात्र मोहित परोचा की हालत गंभीर बनी हुई है। 40 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे होश नहीं आया था। वह दिल्ली के राजेंद्र नगर स्थित बीएल कपूर अस्पताल में वेंटीलेटर पर है और जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रहा है। उसके साथ कार में सवार तीनों दोस्तों अंकुश, नवीन और कपिल का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद तीनों का एक ही श्मशान घाट में दाह संस्कार कर दिया गया।
घायल मोहित को गुरुवार देर रात रोहतक से परिजन दिल्ली ले गए।

Image result for बीएल कपूर अस्पताल

वहां पर बालाजी, अग्रसेन सहित कई अस्पतालों में भटकते रहे। लेकिन आईसीयू में बेड खाली न होने के कारण किसी ने भर्ती नहीं किया। फिर मैक्स में प्राथमिक उपचार के बाद मोहित को रात में ही सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से शुक्रवार सुबह उसे बीएल कपूर अस्पताल भेज दिया गया। वहां उसे अब तक होश नहीं आया है। सीटी स्कैन के अलावा अन्य जांचें की गई हैं। डॉक्टरों ने परिजनों से कहा कि शनिवार सुबह के बाद ही मोहित की हालत के बारे में वे कुछ बता पाएंगे।

हादसों के बड़े कारण 

अंडरएज ड्राइविंग: इस साल पुलिस ने सिर्फ 384 नाबालिगों के चालान काटे, जबकि पिछली साल सख्ती के चलते 1338 चालान कटे थे।

ओवरस्पीड: दो साल में 5453 लोग तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते पकड़े गए। इनमें कोई भी अंडरएज ड्राइवर नहीं है।

ड्रंकन ड्राइविंग: इस दौरान 1346 लोग शराब पीकर वाहन चलाते हुए पकड़े गए। कोई भी अंडरएज ड्राइवर इस क्राइम में नहीं पकड़ा गया।

घरवालों के बिना बताए गए थे बच्चे

चारों छात्र स्कूल की फेयरवेल पार्टी के बाद करनाल गए थे। परिजनों को नहीं पता था कि बच्चे करनाल गए हैं। दो छात्र मदर प्राइड पब्लिक स्कूल के 12वीं कक्षा और तीसरा छात्र देशबंधु गुप्ता कॉलेज में बीकॉम में पढ़ते थे। सेक्टर- 13/ 17 हाउसिंग बोर्ड का रहने वाला नवीन, अंकुश बरसत रोड स्थित मदर प्राइड स्कूल में कक्षा 12 में पढ़ते थे। गुरुवार को स्कूल की फेयरवेल पार्टी थी। इसलिए अंकुश अपने पिता की कार लेकर गया था। पार्टी में नवीन और अंकुश के नूरवाला के रहने वाले दोस्त कपिल और मोहित भी गए थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला