Connect with us

पानीपत

पानीपत- 24 घंटे में 8 से ज़ायद चोरियाँ व लूटपाट के साथ पानीपत पुलिस नहीं चोरों के हवाले, क़ानून व्यवस्था ढीली

Advertisement पानीपत जिला चोरी और लूटपाट का गढ़ बन गया है। बुधवार रात करीब 8 बजे शुगर मिल के पास दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक डॉक्टर से कार लूट ली। वारदात के बाद डॉक्टर ने 8 मरला पुलिस चौकी में सूचना थी। मगर देर रात तक लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लग […]

Published

on

Advertisement

पानीपत जिला चोरी और लूटपाट का गढ़ बन गया है। बुधवार रात करीब 8 बजे शुगर मिल के पास दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक डॉक्टर से कार लूट ली। वारदात के बाद डॉक्टर ने 8 मरला पुलिस चौकी में सूचना थी। मगर देर रात तक लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया था। वहीं इससे पहले मंगलवार रात को जिले में 8 जगह चोरी की वारदात हुई। शहर की नई अनाज मंडी में आढ़ती और एसडी सीनियर सेकंडरी स्कूल के वाइस प्रेसिडेंट की दुकान से 60 हजार रुपए चोरी हो गए। मॉडल टाउन में वूलन फैक्ट्री से चोर 4 लाख का कश्मीरी कपड़ा ले गए। वहीं किशनपुरा में घर के बाहर ऑटो उठ गया। उधर, सनौली में एक रात में चोरों ने चार दुकानें में सेंध लगाई। एक दुकान की छत काटकर चोर घुसे। इसके अलावा थर्मल में एक्सईएन के मकान से लैपटॉप व 15 हजार चोरी हो गए।

पानीपत की नई अनाज मंडी में 30 दिन में चोरी की यह सातवीं वारदात है। पूरे शहर में एक माह में करीब 35 वारदात हो चुकी हैं। ऋषि कॉलोनी में 13 जनवरी की रात को आइसक्रीम कारोबारी के घर से 3.50 लाख रुपए और 15 तोले गहने चोरी हो गए थे। इस वारदात से गुस्साए ऋषि कॉलोनी की महिलाओं और 50 से जयादा लोगों ने बुधवार शाम करीब 4:30 बजे चांदनी बाग थाने का घेराव किया। महिलाओं ने थाना प्रभारी आशीष कुमार से पूछा कि जब 14 जनवरी को सुबह 5 बजे कंट्रोल रूम और थाने में फोन कर सूचना दे दी थी, तो पुलिस 4 घंटे लेट क्यों पहुंची।

Advertisement

इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस घर की लोकेशन ढूंढ रही थी, इसलिए लेट पहुंची। कोमल अरोड़ा, सुविधा, आकृति ने कहा कि अब तो जब कोई दरवाजा खटकटाता है तो खोलने में भी डर लगता है। कॉलोनी में 30 दिन में यह चौथी वारदात हुई है। इसी कॉॅलोनी में 6 जनवरी को 70 साल के बुजुर्ग हैंडलूम कारोबारी को चाेरों ने पहले गन पॉइंट पर लिया था और विरोध करने पर रॉड से पीटा था। हालांकि इस दौरान बदमाश कुछ चुरा नहीं पाए थे।

शुगर मिल के पास दो बदमाशों ने बुधवार रात को गन पॉइंट पर डॉक्टर से कार लूट ली। डॉक्टर सनौली रोड पर अपने अस्पताल से गोहाना रोड पर घर लौट रहे थे। तभी बदमाशों ने कार रोक ली। डॉक्टर को कार से खींच कर सड़क पर गिरा दिया और कार लेकर भाग गए। इसके बाद पीड़ित डॉक्टर ने 8 मरला चौकी पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने रात को छानबीन भी की लेकिन लुटेरों का कोई अता पता नहीं लगा। सनौली रोड स्थित प्राइम अस्पताल के डॉक्टर प्रवीण कादियान ने बताया कि वे बुधवार रात 8 बजे निशान कंपनी की सन्नी मॉडल कार में आजाद नगर, गोहाना रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। वह शुगर मिल के पास पहुंचे की तभी दो बदमाशों ने हाथ देकर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ नहीं सके। कार रोकते ही बदमाशों ने पिस्तौल तान दी। एक बदमाश ने गेट खोल लिया। पिस्तौल माथे पर लगा दी। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। ये सुन वे घबरा गए। दूसरे बदमाश ने उन्हें खींच कर कार से बाहर निकाल दिया। सड़क पर फेंक कर बदमाश भाग गए। डॉक्टर ने कहा कि उन्होंने तीन बार कंट्रोल रूम में फोन किया मगर एक बार भी नहीं लगा। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तब तक लुटेरे बहुत दूर जा चुके थे। डीएसपी सतीश का कहना है कि तीनों सीआईए को लगा दिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Advertisement

पहली चोरी: अनाज मंडी 

दुकान नंबर 123 में मेन गेट का ताला तोड़कर घुसे चोर

Advertisement

आढ़ती एवं एसडी स्कूल के वाइस प्रेसिडेंट की दुकान नंबर 123 में मंगलवार रात मेन गेट का ताला तोड़ चोर घुसे और 60 हजार कैश, डीवीआर ले गए । नई अनाज मंडी एसो. ने कमेटी सचिव अनिल शर्मा से सुरक्षा की मांग की। 30 दिन में मंडी में चोरी की यह सातवीं वारदात है।

दूसरी चोरी: मॉडल टाउन 

वूलन फैक्ट्री से चार लाख का कश्मीरी कपड़ा ले गए चोर

मॉडल टाउन स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार को चोरों ने वूलन फैक्ट्री के गोदाम से 300 किलो कश्मीरी कपड़ा चोरी कर लिया। माॅडल टाउन के रहने वाले आनंद मित्तल ने थाने में शिकायत दी दर्ज कराई।

तीसरी चोरी: किशनपुरा 

घर के बाहर खड़ा ऑटो उठाया, दूसरे ऑटो की बैट्री चुराई

किशनपुरा क्षेत्र से चोर घर के बाहर खड़े ऑटो को चोरी कर ले गए। किशनपुरा स्थित गुरुद्वारे के पास रहने वाले मांगेराम ने थाना चांदनी बाग में शिकायत दी। चोर पास ही खड़े दीपक के ऑटो से बैट्री चोरी कर ले गए। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

कारोबारी के घर चोरी, 3 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ थाना घेर महिलाओं ने पूछा-4 घंटे देरी से क्यों पहुंचे, प्रभारी बोले- घर ढूंढ रहे थे

चांदनी बाग थाने के बाहर जब महिलाओं ने घेराव किया तो पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ेंगे।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *