Connect with us

पानीपत

पिता के न शे की लत और ग़ु स्से का शिकार हुई मासूम…

Published

on

पत्नी के साथ झ गड़ा कर रहे शरा बी पति ने पांच साल के बेटे को आग के ह वाले कर दिया। महिला ने पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग बुझा बेटे को सामान्य अस्पताल पहुंचाया। बलजीत नगर चौकी पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंजू कॉलोनी की कमलेश ने बताया कि वह मूलरूप से उप्र के फरूखाबाद के मोहल्ला खैखा की रहने वाली है। पिछले काफी समय से परिवार सहित सेक्टर 29 की मंजू कॉलोनी में रह रही है। रात एक बजे पति शंकरलाल ने बलजीत नगर चौकी क्षेत्र में न शे की हालत में उसके साथ झ गड़ा किया। विरोध करने पर गा ली-गलौ ज कर मा रपीट की।

आरोपित पति ने गु स्से में आकर प्लास्टिक की बोतल में भरा पेट्रोल पांच साल के बेटे नन्हे के ऊपर डालकर आ ग के ह वाले कर दिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपित पति की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिर फ्तार कर लिया जाएगा।

मां कमलेश ने बताया कि नन्हे करीब 50 फीसद जल गया। जलन के कारण चिल्ला रहा। उसके शरीर पर बड़े-बड़े फोले हो गए है।

बता दें कि 5 अप्रैल को मंजू कॉलोनी में ही आ ग भड़कने के कारण सात माह की तोशिबा, सात साल का सिराज, उसकी मां फराना और पड़ोसन लजीना बुरी तहर झुलस गए थे। अस्पताल ले जाते समय सिराज ने दम तोड़ दिया था। जबकि तोशिबा, फराना और पड़ोसन लजीना को डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + sixteen =

You're currently offline