Connect with us

पानीपत

पुलिस ने पकड़े गिरोह के लोग.. खुला बड़ा राज़ चालू सॉफ़्टवेयर से हारने और हारने का खेल

Advertisement वधावाराम कॉलोनी में रविवार देर रात दो स्थानों पर छापेमारी कर पुलिस ने सट्टा और जुआ खेलते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे करीब 60 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस को एक ऐसा सॉफ्टवेयर भी मिला है, जिसमें रुपए लगाने वाले हारते थे और लगवाने वाले जीतते थे। इस संबंध में […]

Published

on

Advertisement

वधावाराम कॉलोनी में रविवार देर रात दो स्थानों पर छापेमारी कर पुलिस ने सट्टा और जुआ खेलते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनसे करीब 60 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस को एक ऐसा सॉफ्टवेयर भी मिला है, जिसमें रुपए लगाने वाले हारते थे और लगवाने वाले जीतते थे। इस संबंध में किला थाने में दो मामले दर्ज हुए हैं। सॉफ्टवेयर तैयार करवाने वाला सरगना भी पकड़ा गया। एनडीपीएस स्टाफ के इंचार्ज अशोक ने बताया कि स्टाफ की एक टीम रविवार देर रात वधावाराम कॉलोनी खन्ना स्टूडियो के पास मौजूद थे।

Advertisement

तभी सूचना मिली कि कॉलोनी का ही गुलशन उर्फ गुल्लू ने ठगी करने की नियत से ऐसा सॉफ्टवेयर तैयार कराया है, जिसमें रुपए लगाने वाला हारता है। केवल पैसे लगवाने वाला ही जीतता है। आरोपी गुल्लू एक मकान को किराए पर लेकर उसी में कंप्यूटर में सॉफ्टवेयर पर लॉटरी नंबर लगवा रहा है।

एसपी सुमित कुमार से स्वीकृति लेने के बाद टीम ने घर में दबिश मारी। वहां पर एक कमरा में एक युवक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर पर 4 लोगों से अलग-अलग नंबरों पर रुपए लगवा रहा था। खेलने वाले व्यक्तियों के हारे हुए रुपए कंप्यूटर के पास कपड़े पर डले हुए थे। पुलिस देखकर कंप्यूटर चलाने वाला गन्नौर निवासी योगेश कंप्यूटर का तार निकालकर दीवार फांदकर भाग गया।

Advertisement

 

बाकी के 4 आरोपी राजीव कॉलोनी के सोनू, वधावाराम कॉलोनी के रिंकू, धारीवाल चौक के दीपक पुत्र होतुराम और सेक्टर-13/17 के दीपक पकड़े गए। पूछताछ में बताया कि यह किराए का मकान, कंप्यूटर व अन्य सामान गुलशन उर्फ गुल्लू ने ही ले रखे हैं। पुलिस ने 40010 रुपए बरामद किए।

Advertisement

जुआ खेलते पकड़ा सरगना, दो दिन के रिमांड पर लिया

सीआईए-थ्री प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि वधावाराम कालोनी में जुआ की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करके गुलशन उर्फ गुल्लू, हरि सिंह कॉलोनी नूरवाला के संदीप, भारत नगर के संजय प्रसाद को गिरफ्तार कर 19050 रुपए और ताश के 52 पत्ते बरामद किए हैं। आरोपियों ने सिपाही महिपाल पर हमला कर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पकड़ लिया। सोमवार को संदीप व संजय को जेल भेज दिया गया। आरोपी गुलशन को सॉफ्टवेयर बनाकर ठगी करने के मामले में दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *