Connect with us

विशेष

फिल्‍मी स्‍टाइल में मारा छापा, बाराती बनकर पहुंचे Income Tax अधिकारी

 भाजपा नेता और उसके भाइयों की फर्मों का सर्वे करने के लिए आयकर विभाग की टीम बुधवार को गोहाना पहुंची। सर्वे शुरू करने से पहले किसी को पता न चले कि आयकर विभाग के अधिकारी आए हैं, गाड़ियों पर शादी के स्टीकर लगाए हुए थे। टीम ने लकड़ी और लोहे की छह फर्मों का सर्वे […]

Published

on

 भाजपा नेता और उसके भाइयों की फर्मों का सर्वे करने के लिए आयकर विभाग की टीम बुधवार को गोहाना पहुंची। सर्वे शुरू करने से पहले किसी को पता न चले कि आयकर विभाग के अधिकारी आए हैं, गाड़ियों पर शादी के स्टीकर लगाए हुए थे। टीम ने लकड़ी और लोहे की छह फर्मों का सर्वे किया, जो देर रात तक चला। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। किसी व्यक्ति को अंदर जाने और बाहर आने की मंजूरी नहीं थी।

Income Tax raid on BJP leader and his brothers' firms

अधिकारियों ने बताया कि सर्वे का कार्य पूरा होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। आयकर विभाग की टीम सुबह करीब 11 बजे भाजपा नेता और उसके भाइयों द्वारा बरोदा रोड पर लकड़ी का आरा, लोहे का सरिया व टिंबर, विरमानी कॉम्पलेक्स, गोदाम, महम पर लकड़ी के आरा पर एक साथ पहुंची। आयकर विभाग की टीम ने निगरानी कमेटी, गोहाना के अध्यक्ष गुलशन विरमानी, नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी के पति इंद्रजीत विरमानी और इनके भाइयों की फर्म पर सर्वे किया।

Image result for आयकर विभाग

गाड़ियों पर लिखा हुआ था कोड नंबर 

आयकर विभाग के अधिकारी अलग-अलग गाड़ियों में गोहाना पहुंचे। सभी गाड़ियों पर शादी का स्टीकर लगाया हुआ था, जिस पर मोहित-रेनू लिखा हुआ था। इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह शादी की गाड़ियां हैं। जांच के लिए आई गाड़ियां दिन भर शोरूम के बाहर खड़ी रही।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *