Connect with us

फतेहाबाद

बंदर ने बिजली की तारों से लटकर किया शॉर्ट सर्किट, घर का सामान जलकर राख

Spread the love

Spread the love फतेहाबाद की राजीव कॉलोनी में बंदर ने तारों से लटककर शॉर्ट सर्किट कर दिया, जिस वजह से एक घर में आग लग गई और लगभग सारा सामान जलकर राख हो गया। आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाया गया। वहीं इस हादसे में बंदर की भी मौत हो गई। राजीव कॉलोनी […]

Published

on

Spread the love

फतेहाबाद की राजीव कॉलोनी में बंदर ने तारों से लटककर शॉर्ट सर्किट कर दिया, जिस वजह से एक घर में आग लग गई और लगभग सारा सामान जलकर राख हो गया। आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाया गया। वहीं इस हादसे में बंदर की भी मौत हो गई।

राजीव कॉलोनी में रहने वाले भगवानदास के घर के बाहर से बिजली की लाइन गुजर रही है। बुधवार को एक बंदर पास के घर पर उछलकूद कर रहा था। वह अचानक से बिजली की एक तार पर कूद गया। बंदर के कूदने से तार दूसरी तार से भिड़ गई। इससे शॉर्ट सर्किट हो गया और भगवानदास के घर में लगे बिजली के उपकरणों में आग लग गई।

उपकरणों में लगी आग ने घर के एक कमरे को अपनी चपेट में ले लिया और वहां रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगी देख, आसपास के लोग आए और आग बुझाई। लोगों ने दमकल विभाग की टीम को भी सूचित किया।

मौके पर पहुंचे फायरमैन छेलूराम ने बताया कि राजीव कॉलोनी में एक बंदर की वजह से घर के कमरे रखी एलईडी, पंखा, एसी सहित अन्य सामान जल गया। इस हादसे में बंदर की मौत हो गई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *