Connect with us

पानीपत

बड़े हादसे के बाद, समाज को सोचना चाहिए कि हम कितने सतर्क हैं.. प्रशासन कितना सतर्क है.

Published

on

Advertisement

तेज रफ्तार लगातार कहर बरपा रही है। एलिवेटेड हाईवे पर रोड़ धर्मशाला के सामने श्याम बाग बैंक्वेट हॉल के मालिक के बेटे सुनील कुमार (38) की तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत हो गई। गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि दूसरी लेन से आ रही पिकअप और एक कैंटर से टकराकर लोहे के ग्रिल से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार का स्टेयरिंग धंसने से सुनील की छाती की हड्डियां टूट गईं। वहीं ओवरब्रिज पर दोनों ओर 20 मिनट तक जाम लग गया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Advertisement

सेक्टर-25 स्थित गार्गी वूलन मिल मालिक सुनील कुमार शुक्रवार दोपहर को स्विफ्ट डिजायर कार में सेक्टर 13-17 स्थित घर जा रहे थे। हादसा होते ही ओवरब्रिज पर दोनों ओर काफी संख्या में वाहन खड़े हो गए। राहगीरों ने किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से घायल सुनील को बाहर निकाला। हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस कंट्रोल रूम में दी गई, लेकिन ओवरब्रिज पर जाम लगा होने के कारण काफी देर तक एलएंडटी और सामान्य अस्पताल की एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाई। कुछ ही देर में सुनील ने दम तोड़ दिया।

हादसे होने के करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस सिविल अस्पताल नहीं पहुंची। बाद में लोगों ने पुलिस अधिकारियों को फोन किया तो डीएसपी सतीश कुमार गौतम सेक्टर 6/7 चौकी में गए और पुलिसकर्मियों को सिविल अस्पताल लेकर आए। करीब 5 बजे पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू की।

Advertisement

शाम होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस के लेट आने पर सिटी एसएचओ जितेंद्र सिंह ने सिविल अस्पताल आकर पुलिसकर्मियों से कारण पूछा। परिजनों ने पुलिस के लेट आने पर रोष जताया, कहा कि समय पर आते तो पोस्टमार्टम हो जाता।

Advertisement

परखच्चे उड़ी कार क्रेन से नहीं जा पाई तो ट्रॉली में लेकर जाना पड़ा

दिल दहला देने वाला हादसा, सात फीट की स्विफ्ट कार तीन फीट की बची

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पर छप गई कैंटर की नंबर प्लेट,  कैंटर चालक को भी लगी चोट

बाबरपुर ट्रैफिक थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के बाद जाम लगा जिसे पुलिस ने खुलवाया। क्रेन से कार को नहीं ले जा पाए तो सड़क किनारे किया गया। बाद में ट्रॉली बुलाकर क्रेन से कार को ट्राली में डाला और सेक्टर 6/7 चौकी ले गई। हादसे में कैंटर चालक को भी चोट आई है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *