Connect with us

पानीपत

बुआ के लड़के ने ही की थी हत्या, हैरान कर देगी मर्डर की पूरी कहानी..

थाना माॅडल टाउन पुलिस ने ब्लाईड मर्डर केस की वारदात को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की । मृतक की बुआ का लड़का सतीश चन्द्र ही निकला हत्यारा । प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे गिरफ्तार आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । आपसी रंजिश के चलते आरोपी सतीश […]

Published

on

थाना माॅडल टाउन पुलिस ने ब्लाईड मर्डर केस की वारदात को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की ।

मृतक की बुआ का लड़का सतीश चन्द्र ही निकला हत्यारा । प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे गिरफ्तार आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । आपसी रंजिश के चलते आरोपी सतीश चन्द्र ने जसबीर के सिर मे ईटो से वार कर उसकी हत्या कर शव को गंगा राम कॉलोनी के पास खेतो मे गड्डा खोद दबाया था ।

गहनता से पूछताछ करने व वारदात मे प्रयोग सामान बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपी सतीश चन्द्र को बुधवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।

थाना माॅडल टाउन प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि गत 23 मार्च देर साय गंगा राम कॉलोनी के पास खेतो मे एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव गड्डे मे दबा होने की सूचना प्राप्त हुई । इसी सूचना के आधार पर उन्होने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर अज्ञात शव को कब्जा मे ले शव का सिविल अस्पताल पानीपत मे पोस्टमार्टम करवा खेत के मालिक नरेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना माॅडल टाउन मे आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल मे लाई गई थी । सोमवार को कपड़ो के आधार पर मृतक युवक की पहचान जबर सिंह निवासी खलड़ा जिला फुरखाबाद यु0 पी0 हाल निवासी जसबीर काॅलोनी पानीपत के रूप मे हुई । परिजनो ने मृतक जसबीर के मामा के लड़के सतीश चन्द्र निवासी गंगा राम कॉलोनी पानीपत के उपर जसबीर की हत्या करने का शक जाहिर किया था । इस मुकदमे के जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी सतीश चन्द्र को आज साय कच्चा काबड़ी फाटक के पास से गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की । प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ करने पर आरोपी ने जसबीर की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा व हत्या की मुख्य वजह आपसी रंजिश बताया । अभी तक की पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने बताया की जसबीर रिश्ते मे उसके मामा का लड़का था । करीब एक वर्ष पहले वह जसबीर के गांव खलड़ा यु0 पी0 मे गया हुआ था वहा शराब पीने के बाद उसका जसबीर के साथ झगड़ा हो गया जसबीर ने उसकी पिटाई कर दी थी । इस पश्चात वह जसबीर से रंजिश रखने लगा और इसका बदला निकालने के लिए प्लानिंग बना 16 मार्च को फोन कर जसबीर को नूरवाला बुला शराब पिलाई इसके पश्चात दोनो पैदल कच्चा काबड़ी फाटक के पास गए वहा और शराब ले जसबीर को देर रात तक पिलाई व स्वय कम मात्रा मे पी नशा होने पर जसबीर वही जमीन पर गिर गया इसके बाद उसने जसबीर के सिर मे ईट से 10/12 वार कर उसकी हत्या कर घर से चद्दर व फावड़ा लेकर आया शव को चद्दर मे बांधकर पास के खेत मे ले जाकर गड्डा खोद दबाया ।

इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया की गिरफ्तार आरोपी सतीश चन्द्र आज भागने की फिराक मे था परंतु जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार ने तत्परता दिखाते हुए टीम के साथ आज साय आरोपी को कच्चा काबड़ी फाटक के पास से गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की । आरोपी से बरामद मे प्रयोग किया सामान बरामद करने के लिए बुधवार को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *