Connect with us

विशेष

मां के साथ सो रहे 12 साल के बेटे की घर में घुसकर गो ली मा रकर ह त्या

Published

on

पलड़ी कलां गांव में अपनी मां के साथ चारपाई पर सो रहे 12 साल के बेटे आयुष उर्फ मीठू की घर में घुसे नकाबपोश ने नजदीक से माथे पर गो ली मा रकर ह त्या कर दी। चेहरे से नकाब हटाकर महिला को चेहरा पहचान लेने की बात कही और बड़े बेटे को भी मा र देने की ध मकी देकर फरार हो गया।

महिला ने आरोपी की पहचान मृतक बेटे के पूर्व कुश्ती कोच सोमप्रकाश भारद्वाज के तौर पर की है। मृतक आयुष गांव के सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था। इसकी वजह परिवार के लोगों का कोच के पास से मीठू को वापस लाना बताया है। राई थाना पुलिस ने मां कोमल के बयान पर ह त्यारोपी हसनगढ़ निवासी साेमप्रकाश भारद्वाज पर केस दर्ज किया है।

12 years boy killed by wrestling coach

पलड़ी कलां गांव निवासी कोमल पत्नी रणबीर सिंह ने बताया कि उनके रिश्तेदार निलोठी निवासी नीरज ने उनके परिवार की मुलाकात हसनगढ़ के सोमप्रकाश भारद्वाज से कराई थी। साेमप्रकाश भारद्वाज ने उन्हें आयुष उर्फ मीठू को अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहलवान बनाने का सपना दिखाया था और फरवरी 2018 अपने साथ कुरुक्षेत्र ले गया।

कुरुक्षेत्र से वह उसे दादरी तवे ले गया। बेटे का भविष्य बनाने के लिए वे भी दादरी तवे रहने लगे। मार्च 2018 वे वापस अपनेगांव आ गए। ह त्याराेपी सोमप्रकाश भारद्वाज उनके परिवार को दादरी से नहीं जाने दे रहा था। जब वे दादरी से वापस आ गए तो सोमप्रकाश उनके परिवार से रंजिश रखने लगा। इसी रंजिश की वजह से उसके बेटे आयुष की ह त्या की है। कोमल के बयान पर ह त्यारोपी सोमप्रकाश भारद्वाज पर ह त्या का केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *