Connect with us

बॉलीवुड

मात्र 19 साल उम्र में प्रिया प्रकाश ने दिए ऐसे सीन….लोग बोले-जा दूसरी सनी लियोनी बन जा

Advertisement बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि […]

Published

on

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि न तो कोई डायलॉग है और प्रिया प्रकाश के अलावा न ही कोई अन्य किरदार दिखाई दिया।

सिर्फ एक म्यूजिक चल रही है और अकेलीपन से जूझ रहीं प्रिया प्रकाश किसी के सपोर्ट की तलाश में हैं। ट्रेलर में प्रिया पार्टी करती हैं, स्विंमिंग करती है, रनिंग करती हैं लेकिन इसके बावजूद वह अकेली रहती हैं। ट्रेलर खत्म होने पर दाएं तरफ फिल्म का लोगो आता है और बाएं ओर टब में लेटी हुई एक्ट्रेस का पैर बाहर निकला हुआ दिखाई देता है।

Advertisement

वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में प्रिया प्रकाश के कपड़ों और उनके बोल्ड सीन की काफी आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर प्रिया को दूसरी सनी लियोनी बनने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश (Sridevi) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) के इस ट्रेलर को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में ‘विद लव।।

Advertisement

https://youtu.be/5OC5vh1ioks

श्रीदेवी’ साइन करने के बाद प्रिया प्रकाश एक बच्ची को कॉपी थमा देती हैं। इसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन वह आखिर में अपने बंग्लो में कैद हो जाती हैं। फिलहाल ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *