Connect with us

करनाल

मुख्‍यमंत्री ने खुद बु लेट बाइक चलाई। उत्‍साह इतना था कि उन्‍होंने बु लेट चलाते-चलाते ही दोनों हाथ छोड़कर हाथ जोड़ते हुए

Published

on

भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी माहौल बनाना शुरू कर दिया है। हरियाणा में शनिवार को भाजपा ने विजय संकल्‍प बाइक रैली निकाली। करनाल में तो मुख्‍यमंत्री ने खुद बु लेट बाइक चलाई। उत्‍साह इतना था कि उन्‍होंने बु लेट चलाते-चलाते ही दोनों हाथ छोड़कर हाथ जोड़ते हुए जनता का अभिवादन स्‍वीकार किया। विजय संकल्प बाइक रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुरानी सब्जी मंडी से रवाना किया। वहीं, अंबाला में प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज बाइक रैली में स्‍कूटी चलाते हुए शामिल हुए। इस दौरान उनकी स्‍कूटी फि‍सल गई, जिससे उनको चोट लग गई।

cm manoharlal ride bullet bike

करनाल में 12 किलोमीटर लंबी बाइक रैली निकाली गई। करीब दो हजार कार्यकर्ताओं ने इसमें भाग लिया। इससे पहले पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन रखा और उन्हें पुष्प अर्पित किए। मुख्यमंत्री ने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रोवर के देहांत उपरांत मंच से श्रद्धांजलि भी दी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विजय संकल्प बाइक रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि अब पूरा देश जान गया है कि देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में है। आज पूरे देश में वातावरण बना है कि फिर से देश की सत्ता भाजपा के हाथों में आए और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अपने अंदर जोश भरना होगा। देश में 400 से ऊपर की सीटों का आंकड़ा हम पार करेंगे।

सीएम ने कहा कि घर-घर जाकर आम नागरिक, रिश्तेदारों से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील करनी होगी, तभी 400 से ज्‍यादा सीट जीतने का सपना साकार हो सकेगा। उन्होंने कहा कि अब हर कार्यकर्ता को पंप बनने की जरूरत है। जैसे बाहर की हवा से कभी ट्यूब में हवा नहीं भरी जा सकती, उसी प्रकार पार्टी की चारों तरफ जोरदार हवा को देखकर वह आराम से न बैठें बल्कि पार्टी के अंदर और मजबूती से हवा भरने के लिए पंप बन जाएं।

Anil Vij dropped from Activa

अनिल विज को चक्‍कर आए, एक्टिवा से गिरे हेलमेट से बचे 

प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रैली में शामिल हुए। एक्टिवा चलाते हुए उन्‍हें चक्‍कर आने लगे। अचानक एक्टिवा सहित वह नीचे गिर गए। उन्‍होंने हेलमेट पहना हुआ था। इससे उनका सिर सीधे जमीन से टकराने से बच गया।

Source JG

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You're currently offline