Connect with us

विशेष

मेड की शर्मनाक हरकत छुपे हुए कैमरे में क़ैद, 1 साल की मासूम बच्ची के साथ की यह गंदी हरकत….

Advertisement सोशल मीडिया के समय में आए दिन कोई ना कोई वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें से कुछ वीडियो देखने के बाद मन में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा फूट पड़ता है, वहीं कुछ वीडियो को देखकर काफ़ी मज़ा भी आता है। सोशल मीडिया की ही देन है कि आज उन मुद्दों के बारे में […]

Published

on

Advertisement

सोशल मीडिया के समय में आए दिन कोई ना कोई वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें से कुछ वीडियो देखने के बाद मन में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा फूट पड़ता है, वहीं कुछ वीडियो को देखकर काफ़ी मज़ा भी आता है। सोशल मीडिया की ही देन है कि आज उन मुद्दों के बारे में भी बात की जा रही है, जिनके बारे में कल तक कोई बात नहीं करता था। आज छोटे-छोटे शहरों और गाँवों की बातों को भी लोग देख-सुन रहे हैं, यह सबकुछ सोशल मीडिया की वजह से ही सम्भव हो सका है।

वीडियो देखकर खुल उठेगा आपका ख़ून:

Advertisement

आपको बता दें सोशल मीडिया पर जब ज़्यादातर लोग किसी वीडियो या फ़ोटो को देखते हैं तो वह वायरल हो जाता है। ऐसे में वह वीडियो देश के कोने-कोने तक पहुँच जाता है। आजकल ऐसे वीडियो और फ़ोटो की भरमार है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं होता होगा जिस दिन कोई ना कोई वीडियो या फ़ोटो वायरल नहीं होता होगा। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको ख़ुशी बिलकुल भी नहीं होगी।

बच्चों का माँ होता है पवित्र:

Advertisement

आप तो जानते ही हैं कि बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि जिस तरह से भगवान का मन पवित्र होता है, ठीक वैसे ही बच्चों का मन भी पवित्र होता है, बच्चों के मन में ना ही किसी के लिए द्वेष की भावना होती है ना ही किसी को नुक़सान पहुँचाने की कोई मंशा। बच्चों की हरकतों को देखते ही माँ प्रसन्नता से भर जाता है, बच्चें जितने मासूम होते हैं, उतने ही शैतान होते हैं, लेकिन उनकी शैतानी भी किसी को नुक़सान पहुँचाने के मक़सद से नहीं होती है।

बच्ची को मेड पिटती हुई वीडियो हाँ बहुत भयानक:

Advertisement

कुछ लोग बच्चों को भगवान का रूप मानते हैं तो वहीं कुछ लोग बच्चों के साथ हैवानियत जैसी घटनाओं को अंजाम देने से भी नहीं कतराते हैं। सोशल मीडिया के इस समय में इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियो को देखकर लगता है कि आज के समय में लोगों के अंदर से इंसानियत धीरे-धीरे ख़त्म होती जा रही है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना पंजाब में सामने आयी है। आपको बता दें इस घटना का वीडियो इतना भयानक है कि आप देखकर अंदर तक दहल जाएँगे। इस घटना को किसी और ने नहीं बल्कि एक महिला ने अंजाम दिया है।

मासूम को गिड़गिड़ाते हुए देखकर भी नहीं आयी दया:

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह विडीओ पंजाब के कपूरथला का है। इसमें एक बच्ची को मेड पिटती हुई  दे रही है। इसमें एक मेड बच्ची को एक छड़ी से पीटती हुई दिखाई दे रही है। महिला उसके गाल पर भी काटती है और उसके कॉलर को पकड़कर घसीटती है। बच्ची ख़ुद के बचाव में चिल्ला और गिड़गिड़ा रही है, लेकिन इसका महिला के ऊपर कोई असर नहीं होता है। हालाँकि आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। सुखदेव सिंह को बच्ची का पिता बताया जा रहा है।

https://youtu.be/yVkamn-GIPk

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *