Connect with us

पानीपत

मॉडल टाउन क्षेत्र में अंडरएज और आवारा युवकों के खिलाफ अभियान…

Published

on

विशन स्वरूप कॉलोनी को जाम से मुक्ति दिलाने के लिए मंगलवार को स्थानीय लोगों ने ट्रैफिक पुलिस से सहयोेग की मांग की। बैठक कर हरसंभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया। ट्रैफिक एसएचओ महेंद्र सिंह ने कहा कि बुधवार को कॉलोनी में स्थित सभी होटल और कोचिंग सेंटर वालों को नोटिस जारी किए जाएंगे। हिदायत दी जाएगी कि होटल या कोचिंग सेंटर के बाहर वाहन खड़े न करें। अगर वह नहीं मानते हैं तो गुरुवार को चालान काटे जाएंगे। शुक्रवार से वाहनों को इंपाउंड करना शुरू कर दिया जाएगा।

एसएचओ ने बताया कि जीटी रोड से सटी इस काॅलोनी को वाहन चालक बतौर शॉर्टकट प्रयोग करते हैं। इस रास्ते की मदद से असंध रोड, मॉडल टाउन और गीता कॉलोनी तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। इस कारण इस सड़क पर वाहनों का काफी दबाव रहता है। शुरूआत में सड़क की चौड़ाई अधिक नहीं है। इस कारण दिनभर वहां जाम के हालात बने रहते हैं। पैदल निकलना भी दुश्वार हो जाता है। इसके चलते स्थानीय लोगों काे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसलिए लोगों ने खुद ही इस समस्या से निजात दिलाने की पहल की है। बुधवार को कॉलोनी के अंदर बैनर भी लगवा दिए जाएंगे।

reference pic

राेड सेफ्टी टीम के साथ ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को मॉडल टाउन क्षेत्र में अंडरएज और आवारा युवकों के खिलाफ अभियान चलाया। बिना हेलमेट के 231 चालान काटे। इस दौरान टीम ने 150 से ज्यादा अंडरएज को टोका। उनके परिजनों को उन्हें वाहन न देने की अपील की।

ट्रैफिक एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मॉडल टाउन के रहने वाले लोग शिकायत कर रहे थे। उनका कहना था कि दोपहर को स्कूल की छुट्टी के वक्त कुछ युवक स्कूलाें के आसपास मंडराते रहते हैं। बिना हेलमेट दोपहिया वाहनों को दौड़ाते हैं। इस कारण हर वक्त हादसे का डर सताता रहता हैै। इसके चलते ही दो टीमों के साथ मॉडल टाउन गोल चक्कर के पास मंगलवार को अभियान चलाया। दोनों टीमों के साथ एक तरफ रोड सेफ्टी टीम के सदस्य मौजूद रहे। इस दौरान बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाने वालों को ही फोकस किया गया। अंडरएज को प्रेरित किया गया। यातायात के नियमों की जानकारी दी गई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला