Connect with us

यमुनानगर

राहुल का मोदी पर निशानाः हिंदुस्तान का एक चौकीदार चोर है बाकी सब ईमानदार हैं

Published

on

Advertisement

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर एक बार पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। यमुनानगर में आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने पीएम का नाम लेकर कहा कि हिंदुस्तान के सब चौकीदार ईमानदार हैं। बस एक चौकीदार चोर है। राहुल ने कहा कि हम सब चौकीदार नहीं हैं। आप ने कहा था कि आप चौकीदार बनना चाहते हैं, एक चौकीदार चोर है। आप बाकी को चोर मत बनाइए। जनसभा में संबोधन के दौरान राहुल ने भाषण के बीच-बीच में खुद चौकीदार चोर है के नारे लगाए।

राहुल बोले-72 हजार का वायदा सुनकर हिल गए मोदी

Advertisement

राहुल ने कहा कि 2019 के चुनाव दो विचारधारा की लड़ाई है। एक विचारधारा बीजेपी, आरएसएस और मोदी की है, जबकि दूसरी कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है। राहुल ने कांग्रेस पार्टी द्वारा बीते दिनों में गरीब परिवारों को 72 हजार रुपए सालाना देने के वायदे पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि इस वायदे के बाद पीएम मोदी का चेहरा टीवी पर देखा होगा, वे बिल्कुल हिल गए हैं।

यमुनानगर पहुंचे राहुल गांधी।
राहुल ने कहा कि नोट बंदी और गब्बर टैक्स लगाकर जनता को परेशान किया गया। नोट बंदी के दौरान जनता को लाइन में खड़ा किया। इस दौरान कभी अनिल अंबानी, नीरव मोदी, ललित मोदी को लाइन में खड़ा नहीं देखा गया। राहुल ने तंज भरे लहजे में कहा कि ललित मोदी चोर है, नीरव मोदी चोर है और चौकीदार भी चोर है।
राहुल ने एक बार फिर राफेल के मुद्दे पर भाजपा को  घेरा। उन्होंने कहा कि राफेल हिंदुस्तान में बनना था लेकिन मोदी नहीं चाहते थे कि यह मेड इन इंडिया हो। बल्कि वे इसे मेड इन फ्रांस बनाना चाहते थे। तभी राफेल का कांट्रेक्ट हिंदुस्तान से छीनकर 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी की जेब में डाल दिए गए।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *