Connect with us

पानीपत

रोडवेज़ की बस से उतरते हुए ऐसा भयानक हादसा, जिसने देखा सुना रूह काँप गई… पानीपत का युवक

Published

on

बस से उतरते समय दरवाजे में एक छात्र के एक पैर की पैंट फंस गई, दूसरा पैर जमीन पर था और इसी बीच बस आगे बढ़ गई। इससे छात्र की दोनों टांगें बीच से फट गई। उसे तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया, लेनिक उसे नहीं बचाया जा सका। इस दर्दनाक हादसे का शिकार शहर की महावीर बस्ती निवासी 19 वर्षीय राहुल मित्तल हुआ। वह सीए की ट्रेनिंग ले रहा था।

वह पानीपत से रोडवेज बस में समालखा आया था। हादसा भापरा रोड के पास हुआ। मंगलवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। नौजवान बेटे को खोकर परिजनों का रो रोककर बुरा हाल है। पावटी निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उनके ताऊ ओमप्रकाश का परिवार समालखा स्थित महावीर बस्ती में रहता है। ओमप्रकाश का पोता राहुल हरियाणा रोडवेज की बस में साढ़े तीन बजे के करीब समालखा पहुंचा था, जब ये हादसा हुआ। राहुल के पिता का नाम राजेश है।

demo pic

हादसे में घायल राहुल को आनन फानन में सिवाह के पास पार्क अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया। राजेश के तीन बेटों में से सबसे छोटे का बीमारी के कारण साल भर पहले ही निधन हो गया था और अब राहुल की दर्दनाक मौत हो गई। नौजवान बेटे को खोने के गम में माता-पिता का रो रोककर बुरा हाल है। पोते को याद कर दादा ओमप्रकाश भी बार-बार बदहवास हो रहे थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 17 =

You're currently offline