Connect with us

पानीपत

रोहिता रेवड़ी या प्रमोद विज ? किसका सिक्का चमकेगा, या बाज़ी मार जाएँगे सलूजा..

Published

on

पानीपत शहरी विधानसभा सीट से भाजपा के टिकेट की दावेदारी रोचक दौर पर पहुंच गयी है। पिछले कुछ दिनों की अगर समीक्षा की जाए तो इस विधानसभा से ज़िला अध्यक्ष पूरी टक्कर दे रहें हैं मौजूदा विधायक को।

अगर प्रचार युद्ध की बात की जाए तो वर्तमान विधायक इस रेस में कहीं नजर नही आते, इस बारे में पूछने पर विधायक जी कहती है कि उनका काम ही उनका प्रचार है। आजकल पूरा शहर प्रमोद विज और अन्य भाजपा नेता गजेंद्र सलूजा के पोस्टरों व बैनरों से अटा पड़ा है।

Rohita rewari

देखा जाए तो आम जनता में लोकप्रियता के मामले में विधायिका रोहिता रेवड़ी ही सबसे आगे है, लोगों का तो ये भी कहना है कि पाँच साल बाद पार्टी में मलाई का स्वाद चखने आये नए कार्यकर्ता वर्तमान अध्यक्ष प्रमोद विज टिकट के लिए ज़बरदस्त प्रयासरत है।

रोहिता रेवड़ी की लोकप्रियता के बावजूद लोगो का यह मानना है कि सांसद से नजदीकी के चलते व पैसे के बलबूते प्रमोद विज इसमें बाजी मार ले जाएंगे।

Pramod vij

भाजपा को अगर अपना 75 पार का नारा सच करना है तो टिकट जीताऊ उम्मीदवार को ही देनी चाहिए, ऐसे में सेफ़ सीट के बावजूद रिस्क ना लेते हुए रोहिता को ही टिकट थमा देगा पार्टी नेतृत्व। बाक़ी तो अयोध्या वाले राम ही जाने..

शहर में इस बात की भी चर्चा जोरों पर है कि वर्तमान विधायक को अगर टिकट नही मिलती तो वह दूसरी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। वहीं दूसरी और विधायक के नज़दीकी ने बताया की वर्तमान विधायक ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तक “गुजरात कनेक्शन” के माध्यम से संपर्क स्थापित कर लिया है।

आखिर में यदि पार्टी का टिकट कार्यकर्ताओ की भावनाओ और आम लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए दिया गया तो उसमें रोहिता रेवड़ी बाजी मार सकती है। लेकिन अगर अन्य किसी माध्यम का जोर रहा तो टिकट प्रमोद विज को भी मिल सकती है।

Gajender Saluja

टिकट जिसको भी मिलेगी वही होगा पानीपत शहरी का अगला विधायक, क्योंकि विपक्ष दूर दूर तक कहीं नजर नही आता। जनता विधायक पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को हज़म नहीं कर पा रही, उन्हें अपनी नेता रोहिता की ईमानदारी पर साफ़ भरोसा है।

ऐसे में पार्टी को चुनाव से पहले अपने टिकटबाज़ों में एक चुनाव करा लेना चाहिए, जो जीते उसे थमा दिया जाए कमल।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *