Connect with us

Cities

लोहड़ी का त्योहार, और गर्भवती महिला के साथ हुआ हादसा, रोडवेज़ बस ने किया…

Published

on

करनाल। लोहड़ी पर्व पर अल्ट्रासाउंड करवाने जा रही आठ माह की गर्भवती महिला की नीलोखेड़ी के पास हाईवे पर पंजाब रोडवेज की बस के नीचे आने से मौत हो गई। बस चालक ने ओवरटेक करते समय सामने से बाइक को टक्कर मारी। टक्कर लगते ही 26 वर्षीय रीना बाइक से गिरकर बस के टायर के नीचे आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज में शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने लापरवाही बरतने वाले रोडवेज बस चालक पर केस दर्ज कर लिया है। बस को कब्जे में लिया हुआ है।

पुलिस से जांच अधिकारी एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि खेड़ी मानसिंह गांव की रीना देवी (26) अपने पति प्रदीप के साथ नीलोखेड़ी में अल्ट्रासाउंड करवाने जा रही थी। पंजाब रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से चलाते हुए एक व्हीकल को ओवरटेक किया और बाइक को टक्कर मारी।

इससे रीना देवी बाइक से गिरकर सीधे बस के टायर के नीचे आ गई। इससे रीना को नीलोखेड़ी के अस्पताल में लेकर गए, जहां उसको मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि रीना देवी आठ माह से गर्भवती थी और वह रूटीन चैकअप के लिए अल्ट्रासाउंड करवाने जा रही थी। रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई कर दी है।