Connect with us

पानीपत

( वार्ड-2 नूरवाला )अभी तक निर्माण भी पूरे नहीं हुए। इससे पहले ही इनमें लगी इंटरलाकिंग टाइल बिखर चुकी हैं

Advertisement वार्ड-2 की मोती राम कॉलोनी, गीता कॉलोनी व नूरवाला में गलियों को पक्का करने के लिए हुए नए निर्माण कार्यों की जांच करके पूर्व मेयर व निगम अधिकारियों ने रिपोर्ट तैयार करके उच्चाधिकारियों को भेजी है। साथ ही इनके निर्माण करने वाले ठेकेदारों की पेमेंट रोकने की भी मांग उठाई। क्षेत्र की ज्यादातर गलियां […]

Published

on

Advertisement

वार्ड-2 की मोती राम कॉलोनी, गीता कॉलोनी व नूरवाला में गलियों को पक्का करने के लिए हुए नए निर्माण कार्यों की जांच करके पूर्व मेयर व निगम अधिकारियों ने रिपोर्ट तैयार करके उच्चाधिकारियों को भेजी है। साथ ही इनके निर्माण करने वाले ठेकेदारों की पेमेंट रोकने की भी मांग उठाई। क्षेत्र की ज्यादातर गलियां आधी अधूरी छोड़ी हुई है। इसके अलावा गलियां भी उखड़ी हुई पड़ी हैं।

Panipat News - haryana news road construction not complete in ward 2 interlocking tiles crank

Advertisement

पार्षद पवन वाल्मीकि ने बताया कि ठेकेदारों ने जो काम किए हैं, उनमें से ज्यादातर का तो सत्यानाश ही किया हुआ है। ये वाे गलियां हैं, जिनके अभी तक निर्माण भी पूरे नहीं हुए।

इससे पहले ही इनमें लगी इंटरलाकिंग टाइल बिखर चुकी हैं। नालियों का तो अता-पता ही नहीं है। हमारी तो प्रशासन से मांग है कि ऐसे ठेकेदारों के ठेके तो रद्द ही किए जाएं।

Advertisement

Image result for इंटरलॉकिंग टाइल

भविष्य के लिए इन्हें ब्लैक लिस्ट करके बाहर किया जाए। वार्ड में दौरा करने के लिए पूर्व मेयर सरदार भूपेंद्र सिंह व एमई विनोद गोयल के अलावा कई कर्मचारी भी पहुंचे। पूर्व मेयर ने कहा कि ये तो विकास कार्यों के नाम पर चरम सीमा पर भ्रष्टाचार हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *