Connect with us

Cities

वार्ड-3 के लाेग ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन का 6 माह से कर रहे इंतजार

Published

on

शहर में डेढ़ साल में लगे 271 ट्यूबवेलों में से 247 के बिजली कनेक्शन नहीं हाे पाने पर इनसे संबंधित क्षेत्रवासियों व पार्षदाें का सब्र अब जवाब देने लगा है। वार्ड-8 के लाेग ताे कहने लगे हैं कि जाे ट्यूबवेल शोपीस के लिए लगाए हैं, अब उन्हें उखड़वा लिया जाए। क्याेंकि इनके बिजली कनेक्शन ताे हाेने नहीं हैं। वहीं वार्ड-15 की शिवनगर काॅलाेनी में ट्यूबवेल चलने के एक घंटे बाद पानी अाता है। वार्ड-3 के लाेग ताे 6 महीने से इसी उम्मीद में बैठे हैं कि कब ट्यूबवेल कनेक्शन हाेंगे अाैर नियमित पानी सप्लाई अाएगी। वार्ड-3 की पार्षद अंजलि शर्मा ने कहना है कि जनता की सुविधा के लिए लगवाए ट्यूबवेल अब ताे समस्या ही बन गए हैं। वार्ड की विकास नगर में 3, परशुराम काॅलाेनी व सुभाष काॅलाेनी में 2-2, राम नगर व न्यू प्रकाश नगर में 1-1 ट्यूबवेल लगा है। इनके 6 से ज्यादा माह बीतने पर भी बिजली कनेक्शन नहीं हुए हैं। लाेग सिर्फ इनके चालू हाेेने का समय ही पूछते हैं।

वार्ड-8 में 7 माह बीतने पर लाेग बाेले- अब उखाड़ ले जाअाे शोपीस ट्यूबवेल

अब ताे लाेग कहने लगे हैं ये ट्यूबवेल उखड़वा दाे

वार्ड-8 पार्षद मीनाक्षी नारंग का कहना है कि मेरे वार्ड में श्री राम चाैक के पास 8 माह पहले ट्यूबवेल लगवाया था। इससे जगन्नाथ विहार व श्रीराम चाैक के अासपास वाले क्षेत्र में पानी सप्लाई हाेनी थी। वहीं इंसार बाजार क्षेत्र के घेर अराइयां व पचरंगा बाजार में वाल्मीकि बस्ती में पानी सप्लाई के लिए ट्यूबवेल 3 माह पहले लगवाए हैं। ये भी बिजली कनेक्शन बिना एेसे ही खड़े हैं। अब ताे लाेग कहने लगे हैं कि इन्हें उखड़वा लाे।

ट्यूबवेल चलने के 2 घंटे बाद घराें में अाता है पानी

वार्ड-15 की पार्षद सुमन छाबड़ा ने बताया कि उनके वार्ड की संजय काॅलाेनी व शिव नगर काॅलाेनी में 1-1 ट्यूबवेल लगा है। इनकाे लगे हुए 7 से ज्यादा माह समय बीत चुका है। इतना लंबा समय बीत जाने के बाद भी अब तक िबजली कनेक्शन नहीं हाे पाए हैं। दाेनाें ही काॅलाेनियाें में पानी की भारी समस्या है। शिव नगर में ताे ट्यूबवेल चलने के बाद इससे जुड़े दूर वाले घराें में ताे एक घंटे बाद तक पानी अाता है।

गर्मी सीजन से पहले बिजली कनेक्शन कराने के दिए निर्देश

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *