Connect with us

पानीपत

शर्मा जी की सबसे बड़ी चिंता, अब बदली पार्टी तो क्या कहेगी जनता ??

Published

on

Spread the love

बीते दिनों कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए करनाल के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा की दोबारा कांग्रेस में जाने की खबरें चर्चाओं में हैं। करनाल लोकसभा सीट पर भाजपा द्वारा संजय भाटिया को सीट दे दिए जाने के बाद शर्मा नाराज चल रहे हैं। वे इस बारे में भाजपा हरियाणा प्रभारी अनिल जैन से भी मिल चुके हैं लेकिन कोई बात बनती नजर नहीं आ रही है।

शर्मा ने कहा- कार्यकर्ताओं से ले रहे हैं राय

कांग्रेस या जजपा में जाने की अभी तक की बातों को पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि वर्कर्स की राय ले रहे हैं। दो दिन में ही कोई फैसला लेंगे। भाजपा से टिकट न मिलने के बाद से शर्मा दिल्ली में डटे हैं। सबसे बड़ी चिंता बार-बार पार्टी बदलने से जनता में खराब मैसेज जाने की है। इसलिए वह जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहते।

अरविंद शर्मा।

कयास हैं कि भाजपा अरविंद शर्मा को रोहतक लोकसभा से दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ चुनाव लड़ा सकती है। हालांकि अरविंद शर्मा ने वहां से लड़ने से इनकार कर दिया है। उनकी प्राथमिकता करनाल सीट पर थी। चर्चा है कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, भूपेंद्र हुड्डा और अशोक तंवर के साथ अरविंद शर्मा संपर्क में हैं। हालांकि वे इस बात से मना कर रहे हैं। भाजपा द्वारा उन्हें करनाल लोकसभा से दरकिनार कर दिए जाने के बाद उनके लिए संकट खड़ा हो गया है कि वे अपना अगला कदम क्या उठाएं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *