Connect with us

पानीपत

शहर में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सूचना मिली है कि जेल से गैंगेस्टर शहर में गैंगवार की तैयारी कर रहे हैं।

Spread the love

Spread the love पानीपत में पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं। सूचना मिली है कि जेल से गैं’गेस्टर किसी बड़े गैं’गवार की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि यह कब और कहां होगा इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं लग पाई है। पुलिस जांच में जुट गई है। गैं’गस्टर रोहतक के रिठाल गांव के सन्नी […]

Published

on

Spread the love

पानीपत में पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं। सूचना मिली है कि जेल से गैं’गेस्टर किसी बड़े गैं’गवार की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि यह कब और कहां होगा इसकी जानकारी अभी पुलिस को नहीं लग पाई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

गैं’गस्टर रोहतक के रिठाल गांव के सन्नी देव उर्फ कुक्की, सिवाह के प्रसन्न उर्फ लंबू कादियान, यहीं के राकेश उर्फ पंपू, दिल्ली के दिनेश कराला, संदीप बड़वासनी और सोनीपत के जागसी के संदीप उर्फ पहल अलग-अलग जेलों में बंद हैं।

ये ब’दमाश बनें चुनौती

गत दिनों सिवाह के सरपंच खुशदिल कादियान की ह’त्या की चार ब’दमाशों ने साजिश रची। वह गैं’गस्टर राकेश उर्फ पंपू भी एक ब’दमाश निशाने पर था। पुलिस के लिए ये भी ब’दमाश चुनौती बने हुए हैं। वारदात होने के बाद पुलिस गैं’गस्टर को पूछताछ के लिए रिमांड पर लाती है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो पाता है।

ये हैं एक-दूसरे के खून के प्यासे 

जिले में रोहतक के रिठाल के गैं’गस्टर सन्नी देव उर्फ कुक्की की सोनीपत के आहुलाना के अमरजीत व सिवाह के राकेश उर्फ पंपू गैं’ग के साथ गैं’गवार चल रहा है। कुक्की गैं’ग के शूटर भठगांव के संजीव ने 6 जून 2017 को लालबत्ती के पास अमरजीत के चाचा सतबीर पहलवान की गोली मारकर ह’त्या कर दी थी। अमरजीत के शूटरों कुक्की के भाई की ह’त्या कर दी थी। इसी तरह से सिवाह के गैं’गस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू की कैथल के झब्बल गैं’ग के दुश्मनी चल रही है।

सिवाह के सरपंच की ह’त्या के लिए खरीद लिए थे ह’थियार 

सिवाह के गैं’गस्टर राकेश उर्फ पंपू साथियों के साथ मिलकर 7 नवंबर 2015 में सिवाह के सरपंच खुशदिल के चचेरे भाई व चाचा की ह’त्या कर दी थी। मामले में खुशदिल मुख्य गवाह है। वह सरपंच को रास्ते से हटना चाहता है। पंपू के इशारे पर उसके गुर्गे रोहिणी के साहिल, अमन, बड़ौता के गोविंद, गन्नौर के आजाद, गुढ़ा के राहुल और सोनीपत के तेवड़ी के गुरनेम उर्फ मोटा उर्फ ने दो पिस्तौल, तीन तमंचे और 10 कारतूस खरीद लिए थे। उन्होंने सरपंच खुशदिल की ह’त्या करनी थी। इससे पहले गत 3 दिसंबर को सोनीपत ने उक्त ब’दमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

राकेश की ह’त्या करा दी 

गैं’गस्टर प्रसन्न उर्फ लंबू कादियान जींद जेल से गैं’ग को चला रहा है। उन्हीं के इशारे पर 12 जुलाई 2017 को तहसील कैंप के केबल व्यवसायी राकेश श्योकंद की गोलियों से भूनकर ह’त्या कर दी थी। पुलिस ने ह’त्या आरोपित गिरफ्तार कर लिए थे। इसी तरह से लंबू के कहने पर गत 6 जुलाई को दो ब’दमाशों ने शराब ठेकेदार खलीला प्रहलादपुर के अजीत के घकर के बाहर गोलियां चलाई। ब’दमाशों ने अजीत से चौथ मांगी।

ये भी हो चुकी हैं वारदात

  • 17 अक्टूबर 2017 को गैं’गस्टर दिल्ली के दिनेश कराला के शूटर जितेंद्र उर्फ गोगी ने चमराड़ा में हरियाणवी गायिका हर्षिंता की गोली मारकर ह’त्या कर दी। ह’त्या आरोपित फरार हैं।
  • 30 दिसंबर 2017 को सुरेंद्र ग्योंग गैं’ग के शूटरों ने सेक्टर-18 में करनाल के राहड़ा के जयदेव की गोली मारकर ह’त्या कर दी। ह’त्या आरोपियों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है।

कुक्की गैं’ग के कब पकड़े गए शूटर  

  • 9 नवंबर 2018 को कुक्की गैं’ग के ब’दमाश कवि गांव के अमित उर्फ मित्ता कवि और जयसिंहपुरा के साहिल को दो पिस्तौल और 37 कारतूस सहित गिरफ्तार किया।
  • 21 अक्टूबर 2017 को शूटर संजीत और अशोक उर्फ हूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोनों ने राकेश उर्फ पंपू की ह’त्या करनी थी।

रिकॉर्ड खंगाला जाएगा
जेलों में बंद ब’दमाशों का कि रिकॉर्ड खंगाला जाएगा। उन पर नजर रखी जाएगी और उनके गैं’ग के फरार ब’दमाशों को भी ढूंढ़ा जाएगा। आपराधिक वारदातों को रोका जाएगा।
सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय

 

source dj

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *