Connect with us

बॉलीवुड

शादियों में शक्ल दिखाने के लिए भी करोड़ों रुपये लेते हैं ये स्टार्स, ‘खिलजी’ की फीस सबसे ज्यादा

Published

on

बॉलीवुड एक्टर्स सिर्फ फिल्मों या अपने ‘पार्ट-टाइम’ बिजनेस से ही नहीं बल्कि और भी कई तरीकों से पैसे कमाते हैं। कॉर्पोरेट इवेंट में स्पीच देनी हो या किसी स्टोर की ओपनिंग पर फीता काटना हो, शादी में परफॉर्म करना हो या फिर स्टेज पर ठुमके लगाने हो, फिल्म स्टार्स लाखों-करोड़ों में अपनी कीमत वसूलते हैं। यहां तक कि किसी पार्टी में अपनी शक्ल दिखाने के लिए भी ये सितारे पैसे लेते हैं।

रणवीर सिंह

फिल्म ‘पद्मावत’ की सफलता के बाद ‘खिलजी’ यानी रणवीर सिंह के भाव बढ़ गए हैं। उन्होंने ना सिर्फ फिल्म के लिए बल्कि पार्टीज और स्टेज शो में ठुमके लगाने के लिए भी अपनी फीस चार गुना बढ़ा दी है। पहले वह जहां प्राइवेट पार्टीज में परफॉर्म करने के लिए 1 करोड़ रुपये लेते थे, वहीं ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ 2018 की ओपनिंग सेरिमनी में 15 मिनट तक डांस करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की है।

शाहरुख खान

कौन नहीं चाहेगा कि उसकी शादी में ‘किंग खान’ परफॉर्म करें। मगर इसके लिए मोटी रकम चुकानी पड़ेगी। कुछ सालों पहले खबर आई थी कि ‘बादशाह’ ने दुबई के जुमैरा होटल में आयोजित एक शादी समारोह में 30 मिनट की परफॉर्मेंस के बदले 7-8 करोड़ रुपये लिए थे। शादियों में सिर्फ अपना चेहरा दिखाने के लिए शाहरुख खान को 2 करोड़ रुपये मिल जाते हैं।

कटरीना कैफ

ब्रिटिश मूल की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस बड़ी शादियों और इंटरनेशनल इवेंट्स में परफॉर्म करती हैं। वेडिंग्स में ठुमके लगाने के लिए वह ढाई करोड़ रुपये लेती हैं। वहीं, पार्टीज में गेस्ट अपीयरेंस के लिए उनकी फीस 1 करोड़ रुपये है।

अक्षय कुमार

फिटनेस फ्रीक ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार देर रात पार्टियों में जाने से परहेज करते हैं। उन्हें अपनी पार्टी में बुलाने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं, परफॉर्मेंस के लिए वह तीन से चार करोड़ रुपये लेते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की डांसिंग के दीवानों की तादाद बहुत ज्यादा है। सिर्फ बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि ऑफस्क्रीन परफॉर्मेंस से भी वह लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। प्राइवेट पार्टीज में परफॉर्म करने के लिए वह ढाई करोड़ से 4 करोड़ रुपये लेते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

मात्र 19 साल उम्र में प्रिया प्रकाश ने दिए ऐसे सीन….लोग बोले-जा दूसरी सनी लियोनी बन जा

Published

on

By

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि न तो कोई डायलॉग है और प्रिया प्रकाश के अलावा न ही कोई अन्य किरदार दिखाई दिया।

सिर्फ एक म्यूजिक चल रही है और अकेलीपन से जूझ रहीं प्रिया प्रकाश किसी के सपोर्ट की तलाश में हैं। ट्रेलर में प्रिया पार्टी करती हैं, स्विंमिंग करती है, रनिंग करती हैं लेकिन इसके बावजूद वह अकेली रहती हैं। ट्रेलर खत्म होने पर दाएं तरफ फिल्म का लोगो आता है और बाएं ओर टब में लेटी हुई एक्ट्रेस का पैर बाहर निकला हुआ दिखाई देता है।

वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में प्रिया प्रकाश के कपड़ों और उनके बोल्ड सीन की काफी आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर प्रिया को दूसरी सनी लियोनी बनने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश (Sridevi) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) के इस ट्रेलर को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में ‘विद लव।।

श्रीदेवी’ साइन करने के बाद प्रिया प्रकाश एक बच्ची को कॉपी थमा देती हैं। इसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन वह आखिर में अपने बंग्लो में कैद हो जाती हैं। फिलहाल ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है।

Continue Reading

पानीपत

मूवी सिंबा की जान बनी ‘पानीपत की आवाज़’, हमारी शान हमारी आसीस कौर… इस तरह मिली कामयाबी

Published

on

By

गुरबाणी से गायन का सफर शुरू किया। कड़े संघर्ष के बाद अब बॉलीवुड में बुलंदियों को छू रही हैं। हम बात कर रहे हैं पानीपत की असीस कौर की। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा में रोमांटिक और मोटिवेशनल गीत गाकर पानीपत की असीस ने धमाल मचा दिया है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

रियल्टी शो में शोहरत बटोरने वाली असीस ने पांच वर्ष की उम्र से गाना शुरू कर दिया था। स्कूल से कॉलेज तक के मंच पर सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। पानीपत के एसडी कालेज से एमकॉम करने के बाद दिसंबर 2013 में बॉलीवुड में कदम रखा।

म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट से एक मुलाकात ने मायानगरी में करियर की राह आसान कर दी। सिंबा फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान के साथ रोमांटिक गीत ‘अंख लड़ जावै तेरे बिन’ गाया है। मोटिवेशनल सांग ‘बंदया रे बंदया’ भी धमाकेदार है। इसी महीने रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ में भी गायिकी का जलवा बिखेरा है।

मुंबई में मिला अनुकूल माहौल

मुंबई का माहौल अनुकूल रहा। कई प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगरों के साथ गाने गाकर भीड़भाड़ वाले बॉलीवुड में जगह बनाई। सपने पूरे होने लगे हैं। मायानगरी की लाइफ स्टाइल तो अलग है, लेकिन सिंगिंग में पांच वर्ष कैसे बीत गए, पता ही नहीं चला। फिलहाल बड़े बैनर की कई फिल्मों में काम कर रही हैं। ये फिल्में 2019 में रिलीज होंगी। नए वर्ष में सिंगल सांग भी लांच करेंगी।

तीन साल पहले शिफ्ट हुईं मुंबई  
असीस के परिवार में छह सदस्य हैं। पिता हरविंदर सिंह, मां कमलजीत, बहन दीदार और प्रभुजी और भाई गुरकीरत सिंह के साथ असीस 2013 में मुंबई शिफ्ट कर गईं। पूरा परिवार गायन के प्रति समर्पित है। दीदार गाने में तबले पर उनका साथ देती हैं।

बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड 
रेडियो मिर्ची की तरफ से वर्ष 2016 में म्यूजिक अवॉर्ड देने की घोषणा की गई। बोलना (कपूर एंड संस) के लिए असीस कौर को बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड मिला था। 2017 में जी ईटीसी की तरफ से प्ले बैक सिंगर का पुरस्कार भी असीस जीत चुकी हैं।

लुधियाना में शो 31 को 
लुधियाना में 31 दिसंबर को असीस का सिंगिंग शो होगा। पंजाबी रियल्टी शो ‘आवाज पंजाब दी’ में नाम कमा चुकीं असीस नव वर्ष की खुशियां साझा करेंगी। वह स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने भी जाएंगी।

Continue Reading

बॉलीवुड

ये कोई मॉडल नहीं बल्कि विधायक हैं, खूबसूरती ऐसी की बॉलीवुड की हिरोइनें भी शर्मा जाएं – देखिए

Published

on

By

वैसे तो खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस का सुर्खियों में रहना आम बात है। लेकिन, अगर कोई महिला नेता अपनी खूबसूरती कि वजह से सुर्खियों में आ जाये तो एक बार तो जानना बनता है कि आखिर वो कौन है। दरअसल, इन दिनों एक महिला विधायक अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस महिला विधायक कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस विधायक की तस्वीरें इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक हर जगह काफी वायरल हो रही है। हम बात कर रहे हैं नवनीत कौर राणा की। आपको बता दें कि नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं और इसी वजह से वो इन दिनों सुर्खियों में हैं।

नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं

नवनीत कौर राणा बेहद खूबसूरत हैं और वो एनसीपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ चुकीं हैं। 3 जनवरी, 1986 को मुंबई में जन्मी नवनीत कौर राजनीती में आने से पहले मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने ज्यादातर तेलुगु फिल्मों में काम किया है। वो वैसे तो पंजाब की रहने वाली हैं लेकिन उनका पालन पोषण मुम्बई में ही हुआ है। नवनीत के पिता आर्मी में अफसर थे और 12वीं पास करने के बाद नवनीत ने पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग को अपना करियर चुना था।

उन्होंने करीब 6 म्यूजिक एल्बम में काम किया हैं। इसके अलावा, नवनीत ने कन्नड़ फिल्म ‘दर्शन’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म सीनू, वसंथी और लक्ष्मी में भी काम किया। इसके अलावा, नवनीत ने साल 2005 में तेलुगु फिल्म चेतना, जग्पथी, गुड बॉय और 2008 में भूमा फिल्म में भी काम किया।

आपको बता दें कि नवनीत बेहद खूबसूरत हैं और वो फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन, शादी के बाद नवनीत ने फिल्मों से दूरी बना ली और अब वो एक विधायक हैं। लेकिन, अपनी खूबसूरती की वजह से वो अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं।

महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से की है शादी

नवनीत कौर ने पढ़ाई छोड़ने के बाद मॉडलिंग को अपना करियर बनाया। उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया और लोगों ने उन्हें काफी पसंद भी किया। बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से नवनीत ने कम समय में ही काफी कुछ हासिल कर लिया। लेकिन, ये बात बहुत कम लोगों को मालूम होगी कि नवनीत कौर योग का भी शौक रखती हैं। इसी वजह से वो बाबा रामदेव की फैंस हैं। इसी तरह के बाबा रामदेव के योगा कैंप के दौरान उनकी मुलाकात मुम्बई के नेता रवि राणा से हुई थी।

काफी दिनों तक दोनों ने एक दूसरे से बात किया और अंत में शादी करने के लिए बाबा रामदेव से आशीर्वाद लिया।  महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा से शादी करने के बाद नवनीत ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। इसके बाद उन्होंने राजनीति में आने की सोची। नवनीत की खूबसूरती वैसे तो हमेशा की चर्चा में रही है लेकिन, एक विधायक के तौर पर उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वो काफी खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि नवनीत कौर का नाम भले ही मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में उतना जाना पहचाना न हो लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इन्हें सबसे हॉट एक्ट्रेस माना जाता है।

Continue Reading

Trending