Connect with us

मनोरंजन

सपना को देख कन्फ्यूज हुए सोशल मीडिया यूजर्स, एक ने लिखा- मैंने सोचा कि कोई और है

Published

on

पॉपुलर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी  ने अपने लुक में जबर्दस्त बदलाव किया है। उन्होंने सिर्फ अपने लुक को लेकर ही नहीं बल्कि पूरी बॉडी में जबर्दस्त ट्रांसफोर्मेशन किया है। उन्होंने पहले से अपना वजन काफी कम किया है। जानिए कैसे सपना चौधरी ने ये किया।

ऐसी डाइट फॉलो कर रहीं सपना चौधरी 

सपना ने बहुत स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो किया साथ ही वजन कम करने के लिए जमकर एक्सरसाइज की।
उन्होंने जिम में पहले से दोगुना टाइम बिताना शुरू कर दिया। साथ ही अपने सबसे फेवरेट काम डांस को भी बढ़ा दिया।

बता दें कि डांसिंग के जरिए वजन तेजी से कम होता है।

वजन कम करने के लिए सपना ने ठंडा पानी पीना लगभग छोड़ दिया।

ब्रेकफास्ट से लेकर डिनर तक में ये खाती हैं सपना चौधरी 

दिन की शुरुआत नींबू मिले हुए पानी से करती हैं। कभी-कभी गर्म हर्बल टी लेती हैं।
इससे बॉडी के टॉक्सिंस दूर होते हैं और डाइजेशन अच्छा होता है।
ब्रेकफास्ट में मल्टीग्रेन ब्रेड और स्प्राउट्स लेना शुरू किया।

हर दूसरे दिन एग व्हाईट खाना शुरू किया।
ब्रेकफास्ट हैवी लेती हैं ताकि पूरी दिन एनर्जी बनी रहे।
लंच में ग्रीन वेजिटेबल्स और फलीदार सब्जियां खाती हैं।
डिनर भी लंच जैसा ही होता है। सब्जियों से प्रोटीन भरपूर मात्रा में मिलता है।

दिन में खाने के बीच में चाय की जगह नारियल पानी और फ्रूट्स लेती हैं।

शाम को किसी भी हाल में 7.30 बजे के पहले डिनर कर लेती हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

मात्र 19 साल उम्र में प्रिया प्रकाश ने दिए ऐसे सीन….लोग बोले-जा दूसरी सनी लियोनी बन जा

Published

on

By

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रिया प्रकाश एक एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। 1 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में सबसे चौंकाने वाली बात यह कि न तो कोई डायलॉग है और प्रिया प्रकाश के अलावा न ही कोई अन्य किरदार दिखाई दिया।

सिर्फ एक म्यूजिक चल रही है और अकेलीपन से जूझ रहीं प्रिया प्रकाश किसी के सपोर्ट की तलाश में हैं। ट्रेलर में प्रिया पार्टी करती हैं, स्विंमिंग करती है, रनिंग करती हैं लेकिन इसके बावजूद वह अकेली रहती हैं। ट्रेलर खत्म होने पर दाएं तरफ फिल्म का लोगो आता है और बाएं ओर टब में लेटी हुई एक्ट्रेस का पैर बाहर निकला हुआ दिखाई देता है।

वहीं इस फिल्म के ट्रेलर में प्रिया प्रकाश के कपड़ों और उनके बोल्ड सीन की काफी आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर प्रिया को दूसरी सनी लियोनी बनने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि प्रिया प्रकाश (Sridevi) की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ (Sridevi Bungalow) के इस ट्रेलर को करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में ‘विद लव।।

श्रीदेवी’ साइन करने के बाद प्रिया प्रकाश एक बच्ची को कॉपी थमा देती हैं। इसके बाद वह अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए हर कोशिश करती हैं, लेकिन वह आखिर में अपने बंग्लो में कैद हो जाती हैं। फिलहाल ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है।

Continue Reading

फैशन

हॉट अवतार में पति संग शॉपिंग करने पहुंची किम, सामने आईं तस्वीरें

Published

on

By

टीवी टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, किम पति कान्या वेस्ट के साथ शॉपिंग करने पहुंची थी।

PunjabKesari,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की स्कीनफिट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह हमेशा की हॉट अवतार में नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्ज पहनी थी जो किम के लुक को कम्पलीट कर रही हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

PunjabKesari, किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढाते हुए नजर आ रही हैं। किम के किलर फिगर को देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

PunjabKesari,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

PunjabKesari,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

किम ने खरीदा घर

किम के पति कान्या वेस्ट ने क्रिसमस पर पत्नी किम को एक आलिशान घर गिफ्ट किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। किम के इस आलिशान घर की कीमत सबकी सोच से भी बहुत ऊपर है। किम और कान्या का ये आलिशान घर कीमत £11 मीलियन यानी तकरीबन 97,35,60,104.55 बताई जा रही है।

PunjabKesari,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

उन्होंने बीच किनारे इस आलिशान घर को खरीदा, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। जानकारी के मुताबिक किम के इस आलिशान घर में 4700 स्केयर फीट अपार्टेमेंट के अलावा कई सुविधाएं हैं। घर में 4 कमरें 5 ½ बाथरुम और लग्जरी आराम के साथ-साथ प्राइवेट जिम, स्पा , पूल, के अलावा अंडरग्राउंड पार्किंग भी है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल मियानी बीच को देखते हुए नजर आ रहा है। इस आलिशान घर के कमरों से समुद्र के सामने का सारा नजारा देखने को मिलता है जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है।

PunjabKesari,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

रैली में चले सपना चौधरी के ठुमके, बेकाबू हुए बुजुर्गों पर लाठी चार्ज

Published

on

By

युवा सकंल्प रैली के माध्यम से भारी भीड़ जुटा सुंदर भड़ाना ने सोहन विधानसभा क्षेत्र से अपनी दावेदारी जता दी है। युवा नेता ने कहा कि अगर जनता मौका दे तो वह क्षेत्र की तस्वीर बदल दूंगा। गांव हसनपुर चौक पर युवा नेता द्वारा की गई रैली में भारी भीड़ जुटीं।

इस अवसर पर रागनी कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया। जिसमें हरियाणा की मशहूर रागनी गायिका सपना चौधरी ने रागनी व डांस के माध्यम से लोगो को मंत्रमुग्ध कर दिया।
PunjabKesari
सपना चोधरी के डांस को देखने के लिए उमड़ी भीड़ को काबू करने में पुलिस को भारी मशक्त करनी पड़ी।
PunjabKesari
इस दौरान भड़ाना ने रैली का संबोधन करते हुए कहा कि युवाओं ने संकल्प लिया है कि इस बार बाहर के मंत्री को चौधर नहीं सौपेंगे। इस बार की चौधर अपने युवाओं के हाथ में होगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र का हमेशा ही बाहरी नेताओं ने प्रतिनिधित्तव किया गया है। जिन्होंने क्षेत्र के विकास की और कभी ध्यान नहीं दिया। इस वजह से क्षेत्र विकास व रोजगार की दृष्टि में पिछड़ा हुआ है।

सुंदर भडाना ने कहा कि क्षेत्र की नुमाईंदगी कर जनता की सेवा करना चाहते हूं। अगर जनता ने मौका दिया तो वह क्षेत्र में विकास की झड़ी लगा देंगे। इस अवसर पर सुंदर भडाना ने कॉलेज जाने वाली छात्राओं के लिए अपने निजि कोष से एक बस सेवा का शुभारंभ किया। यह बस ग्रामीण आंचल से कॉलेज आने जाने वाली छात्राओं को ले जाने का काम करेंगी। क्षेत्रवासियों ने युवा नेता द्वारा शुरू की बस के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। ग्रामीणों द्वारा युवा नेता का फूल की मालाओं से स्वागत किया।

Continue Reading

Trending