Connect with us

कैथल

ससुराल जा रहा था परिवार , जीप वाले की गलती ने ली सबकी जान

Advertisement कैथल। कैथल जिले में गुरुवार दोपहर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी एक जीप के ड्राइवर ने एक और व्हीकल को ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस खो दिया और फिर उसकी जीप की एक बुलेट मोटरसाइकल से टक्कर […]

Published

on

Advertisement

कैथल। कैथल जिले में गुरुवार दोपहर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सवारियों से भरी एक जीप के ड्राइवर ने एक और व्हीकल को ओवरटेक करने के चक्कर में बैलेंस खो दिया और फिर उसकी जीप की एक बुलेट मोटरसाइकल से टक्कर हो गई। पति और बच्चों के साथ मायके जा रही थी महिला…

घटना दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजे की है, जब पटियाला-चीका रोड पर गांव टाटियाना के पास मोटरसाइकिल व बोलेरो जीप की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

Advertisement

इस हादसे में 2 बच्चाें समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिनकी पहचान गांव खुशहाल माजरा के रहने वाले निशान सिंह, सरबजीत कौर, जसबीर और खुशी के रूप में हुई है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक गांव टाटियाना के पास एक व्हीकल को ओवरटेक करने के चक्कर में जीप के ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और फिर उसकी जीप की एक बुलेट मोटरसाइकल से टक्कर हो गई।

Advertisement

वहीं परिजनों ने बताया कि 32 वर्षीय निशान सिंह को अपने साले की किडनी बदलवाने के लिए उसे दिल्ली लेकर जाना था।

निशान सिंह अपनी पत्नी सर्वजीत कौर, सात साल के बेटे जसबीर व पांच वर्षीय बेटी खुशप्रीत को दोपहर बाद बाइक पर लेकर अपनी सुसराल पंजाब के राजपुरा जाने के लिए घर से निकला था। जब वो गांव से तीन किलोमीटर दूरी पर पहुंचे तो सामने से तेज गति से बोलेरो गाड़ी आ रही थी।

गाड़ी चालक ने पंजाब रोडवेज बस को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार लोग उछल कर सडक़ पर दूर जा गिरे, टक्कर बाद बोलेरो परिवार को रौंदते हुए ऊपर से गुजर गई।

हादसे में निशान सिंह, उसकी पत्नी सर्वजीत कौर व बेटे जसबीर की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हुई बेटी खुशप्रीत को चीका के महावीर दल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद बोलेरा चालक गाड़ी को मौके पर ही छोडकऱ फरार हो गया है। चीका पुलिस ने मृतक के भाई दलेर सिंह की शिकायत पर मामला कर लिया है। गुहला थाना एसएचओ धर्मपाल ने बताया बोलेरो चालक पर केस दर्ज कर लिया। वह खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *