Connect with us

राज्य

सामने आई चौंकाने वाली है वजह, भाभी की ह’त्या करने के बाद देवर ने किया सु’साईड

Advertisement हरियाणा के जिले सोनीपत में गांव ककरोई का रहने वाला एक शख्स अपने गंदे इरादों के कारण अपनी भाभी का ही कातिल बन गया और भाभी को मौत के घाट उतार दिया, Advertisement वहीं वा’रदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद भी ट्रेन के आगे आत्मह’त्या कर ली, जिसका रेलवे ट्रैक से बरामद […]

Published

on

Advertisement

हरियाणा के जिले सोनीपत में गांव ककरोई का रहने वाला एक शख्स अपने गंदे इरादों के कारण अपनी भाभी का ही कातिल बन गया और भाभी को मौत के घाट उतार दिया,

Advertisement

वहीं वा’रदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद भी ट्रेन के आगे आत्मह’त्या कर ली, जिसका रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। मिली जानकारी क मुताबिक यहां एक युवक सोनू रिश्ते में उसकी भाभी लगने वाली महिला के साथ अवैध सम्बंध बनाना चाहता था, लेकिन महिला के विरोध करने पर सोनू ने उसकी ते’जधार ह’थियार से ह’त्या कर दी है। बताया जा रहा है कि गांव के खेतों के खुंभी फार्म में ह’त्या की गई है।

PunjabKesari, murder for illegal relationships

Advertisement

वहीं पुलिस इस मामले में जांच कर ही रही थी कि पुलिस को सूचना मिली कि सोनीपत गन्नौर रेलवे स्टेशन पर एक शख्स का शव मिला है। जिसकी पहचान करने पर उक्त महिला का ह’त्यारा युवक सोनू के रूप में हुई, जिसने डीआरएम गाड़ी के सामने कूदकर आत्मह’त्या कर ली। इस घट’ना से कुछ देर पहले ही सोनू ने अपनी भाभी सोनिया की गला रेतकर ह’त्या की थी, जिसका कारण था कि सोनू सोनिया से अवैध सम्बंध बनाना चाहता था। सोनिया की ह’त्या करने के बाद सोनू को आत्मग्लानि हुई, जिसके कारण वह मनोविकृति का शिकार हो गया और आत्मह’त्या कर ली।

PunjabKesari, haryana police

Advertisement

वहीं मृतका सोनिया के पति राजबीर ने बताया कि सोनू ने पहले सोनिया को चा’कू से मारा और फिर मुझे भी चा’कू दिखाया। चिल्लाने की आवाज आई तो मैंने देखा कि मेरी पत्नी मृत पड़ी थी, अभी ये नहीं पता की क्यों सोनिया को मारा है? फिलहाल, पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *