Connect with us

Cities

साली का पक्ष लेना जीजा को प ड़ा म हंगा, साढू ने मा*रा चा*कू Panipat Live

Published

on

साली का पक्ष लेना जीजा को म हंगा पड़ गया। साढू रं जिश रखने लगा और एक दिन गली से रोक लिया। इसके बाद उस पर चा कू से नौ वा र किए। आ रोपित मौके से फ रार हो गया। मामला वार्ड-9 चढ़ाऊ मुहल्ला का है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच के जरवल कस्बा के मुहल्ला अग्रवाल की सविता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार सहित वार्ड-9 के गुलशन कमालिया के घर में किराये पर रहती है। उसकी एक बेटी है और पति आनंद कुमार मजदूरी करते हैं। उसका जीजा उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के माधोपुर गांव का नकछेद उर्फ महेश उनके कमरे से थोड़ी दूर किराये पर रहता है।

Image result for crime

तीन महीने पहले की थी पि टाई

तीन महीने पहले महेश श राब पीकर उसकी बहन की पि टाई करता था। पति आनंद ने जीजा को पि टाई करने से रोक दिया था। दोनों में कहासुनी हो गई थी। इससे जीजा रं जिश रखता है।

चा कू से किए आठ से नौ वा र

4 नवंबर को रात आठ बजे चढ़ाऊ मुहल्ला के पास पति आनंद को जीजा ने पकड़ लिया और चा कू से आठ-नौ वा र किए। पति घायल होकर गली में गिर गया। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची तो पति के पेट, कमर, छाती, पैर और बाजू पर चो ट के निशान थे। आरोपित महेश मौके से फरार हो चुका था।

Related image

डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। बाद में पति को सनौली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। ऑपरेशन के बाद पति बे होश है और जा न का ख तरा है। इस बारे में किला थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि ह त्या की कोशिश का मामला दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।