Connect with us

राज्य

सोनीपत: कार से रास्ता रोककर आढ़ती की बेटी और दोहते पर तानी पिस्टल, 75 लाख कैश लूटा

सोनीपत की बड़वासनी नहर के पास मंगलवार शाम गोहाना के एक आढ़ती की बेटी और दोहते से 75 लाख रुपये लूट लिए गए। वे कार में आढ़ती के पैसे नरेला से गोहाना लेकर जा रहे थे। तीन बदमाशों ने पहले अपनी कार को उनकी की कार के आगे लगाकर रुकवा लिया, फिर पिस्टल दिखाकर पैसों […]

Published

on

सोनीपत की बड़वासनी नहर के पास मंगलवार शाम गोहाना के एक आढ़ती की बेटी और दोहते से 75 लाख रुपये लूट लिए गए। वे कार में आढ़ती के पैसे नरेला से गोहाना लेकर जा रहे थे। तीन बदमाशों ने पहले अपनी कार को उनकी की कार के आगे लगाकर रुकवा लिया, फिर पिस्टल दिखाकर पैसों से भरे तीन बैग लूटकर फरार हो गए। आढ़ती ने किसानों को पेमेंट देने के लिए बैंक से पैसे निकलवाए थे। एसपी ने मामले में चार टीमें गठित कर दी है। जो जांच कर रही हैं।

गोहाना के रहने वाले रामनिवास की अनाज मंडी में आढ़ती की दुकान है। उनका अधिकतर व्यापार दिल्ली के नरेला से होता है।


मंगलवार दोपहर को उन्होंने नरेला के बैंक से 75 लाख रुपये निकलवाए थे। जो गोहना लेकर जाने थे। उसने यह पैसे अपनी बेटी व उसके बेटे शिवांक को दे दिए। रामनिवास की बेटी की दिल्ली के नजफगढ़ में ससुराल है। उसने बेटी और दोहते शिवांक को नरेला बुला लिया था।

रामनिवास का कहना है कि उसका दोहता शिवांक और बेटी पैसे लेकर गोहाना आ रहे थे। ड्राइवर गाड़ी चला रहा था।इसी दौरान गुड़गांव नंबर की एक आई-20 कार आई। उसने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रुकवा लिया। पहले तो पिस्टल के बट से शीशा तोड़ने की कोशिश की। इसके बाद ड्राइवर और शिवांक पर पिस्टल तान दी। आरोपियों ने डिक्की खोलने के लिए कहा।

शिवांक ने कहा कि उन्हें नहीं पता डिक्की कैसे खुलती है। ऐसे में आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर तीनों को गाड़ी से नीचे उतारा और लगभग 100 मीटर दूर गाड़ी ले गए। वहां उन्होंने 75 लाख रुपये से भरे तीनों बैग लूटे और फरार हो गए।

लूट के बाद उसी रूट से फरार हो गए आरोपी

लूट के बाद आरोपी उसी रूट पर यू-टर्न लेकर फरार हो गए। आरोपी रामनिवास की गाड़ी वहीं छोड़ गए।

100 और 200 को नोट थे 

रामनिवास का कहना है कि नरेला के सेंट्रल बैंक अॉफ इंडिया से 75 लाख रुपये निकलवाए गए थे। सभी नोट 100 व 200 रुपये के थे। इस वजह से तीनों बैग भरे हुए थे।

रैकी होने का शक

रामनिवास का कहना है कि उन्हें शक है कि किसी ने बैंक से ही उनकी रैकी की और इस वारदात को अंजाम दिया आरोपियों को पता था कि पैसे कार की डिक्की में रखे हैं, इस वजह से उन्होंने कार की डिक्की ही खोलने के लिए कहा।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

सदर थाना एसएचओ दलबीर दांगी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। चार टीमें जांच कर रही है। सीआईए, एसआईटी और थाना सदर की दो टीमें जांच में जुटी है। पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *