Connect with us

राज्य

सोनीपत के गांव पुरखास में एक सास द्वारा अपने बहू को पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ

Published

on

Spread the love

यहां बहू की पि टाई करती एक सास का वीडियो सामने आया है। इसमें सास बहू को बुरी तरह से पि टते हुए नजर आ रही है। सास ने पहले तो बहू के बाल खींचे और फिर एक के बाद एक 9 थ प्पड़ मारे। यही नहीं, पलंग पर रखा डंडा भी चार बार उसे मारा। सास रिटायर्ड शिक्षिका है। पड़ोसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला महिला आयोग तक पहुंच गया। मामला सोनीपत के गन्नौर गांव का है।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय एसडीएम ने महिला आयाेग पंचकूला, उपायुक्त और डीएसपी गन्नौर को पत्र लिखा है। दूसरी तरफ पुलिस ने सास और बहू को थाने बुलाया। जहां बहू के बयान के आधार पर सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

haryana news sonepat mother in law video viral beating sons wife said will not repeat

महिला हेल्प डेस्क इंचार्ज सीमा ने बताया कि सास के खिलाफ द हेज प्रताड़ना और मा रपीट की ए फआईआर दर्ज कर अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे बेल मिल गई है। बहू ने पुलिस को आप बीती बताई, कहा कि जब से उसकी शादी हुई है, तब से सास उससे बिल्कुल भी खुश नहीं है।

बहू ने बताया कि अगर वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करती है तो सास उसके साथ मा रपीट करती है। सास की हरकतों से परेशान होकर शादी के थोड़े समय बाद ही अलग हो गई थी। अब यह वीडियो वायरल हुआ तो सास की करतूत सब के सामने आई। कहा कि उसका भाई रुपए देकर जाता है तो सास उसके पर्स से रुपए निकाल लेती है कहीं वह अपने घर न चली जाए।

सास ने पुलिस को बताया कि परिवार में जिनके साथ उनकी बोलचाल नहीं है उसके साथ बहू बोलती है, मना करने पर भी नहीं मानती। बार-बार समझाने पर जब बहू नहीं मानी तो उसका दिमाग खराब हो गया था, उसने गुस्से में बहू की ज्यादा पि टाई कर दी। वह अपनी गलती मान रही है, इबकै न माफ कर दौ, गलती हौगी.. बहू अपने पास रखेगी तो ठीक ना तो अनाथ आश्रम में जाकर रह लूंगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *