Connect with us

Cities

स्कूल संचालिका के घर में लूट, 3 आरो,पियों ने पुत्रवधु, पोते और नौकरानी को बं धक बना 3 लाख कैश व गहने लूटे

Published

on

करनाल के कुंजपुरा रोड पर स्थित बुढ़ाखेड़ा गांव के महिंद्र पब्लिक स्कूल की संचालिका हरविंद्र कौर के घर में शनिवार को लूट हो गई। 
3 आ,रोपियों ने पिस्टल के दम पर हरविंद्र की पुत्रवधु, पोते और नौकरानी को बंधक बनाकर 3 लाख रुपये कैश व 45 तोले सोने के गहने लूट लिए। 
आरोपी जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे आसपास के लोग।

बाइक पर आए थे आरोपी करीब 1 घंटा खंगाला घर

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक महिंद्र पब्लिक स्कूल की संचालिका हरविंद्र कौर बुढ़ाखेड़ा गांव में रहती है। उनके पति और बेटे की मौत हो चुकी है। वह खुद स्कूल चलाती है। सुबह करीब 7 बजे स्कूल चली गई थी। उसकी पोती का पेपर था तो वह भी स्कूल चली गई थी। घर में पुत्रवधु मनदीप कौर, पोता असमत और नौकरानी थी।

करीब 7.30 बजे बाइक पर सवार होकर तीन आरोपी उनके घर आते हैं। अंदर आते ही आ,रोपियों ने पिस्टल के दम पर मनदीप कौर, असमत और नौकरानी को बं धक बना लिया और कहा कि ज्यादा बोले तो गो ली मा र देंगे। आ,रोपियों ने करीब 8.30 बजे तक पूरे घर को खंगाला और 3 लाख रुपये कैश, 45 तोले सोने के गहने लेकर फरार हो गए।

क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) की टीम घर में जांच करते हुए।

आ,रोपियों के चेहरे आ रहे थे नजर

मनदीप कौर ने बताया कि आ,रोपियों ने चेहरे नहीं ढक रखे थे। उनके चेहरे नजर आ रहे थे लेकिन उन्हें वह पहचानती नहीं थी। घर में सीसीटीवी लगा है। आरोपी जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़कर ले गए। आ,रोपियों ने मनदीप का मोबाइल भी छीन लिया और चुप रहने की धमकी देकर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

आ,रोपियों के चले जाने पर मनदीप कौर ने आसपास के लोगों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचे डीएसपी राजीव कुमार का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आ,रोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।