Connect with us

विशेष

स्पा सेंटर की आड़ में होते थे गंदे काम, जब पुलिस कस्टमर बन के गई तो दिखा ऐसा नज़ारा कि फेर ली आँखें

स्पा सेंटर एक ऐसी जगह होती हैं जहाँ लोग अपने दिमाग और बॉडी दोनों को ही रिलेक्स करने जाते हैं. यहाँ आपकी मसाज करने के लिए कई एक्सपर्ट लोग रहते हैं. ये लोग अपने हुनर से ऐसी मसाज करते हैं कि आपकी पूरी बॉडी रिलैक्स महसूस करने लगती हैं. अधिकतर इन स्पा सेंटरों में महिलाओं […]

Published

on

स्पा सेंटर एक ऐसी जगह होती हैं जहाँ लोग अपने दिमाग और बॉडी दोनों को ही रिलेक्स करने जाते हैं. यहाँ आपकी मसाज करने के लिए कई एक्सपर्ट लोग रहते हैं. ये लोग अपने हुनर से ऐसी मसाज करते हैं कि आपकी पूरी बॉडी रिलैक्स महसूस करने लगती हैं. अधिकतर इन स्पा सेंटरों में महिलाओं को ही कर्मचारी बनाकर रखा जाता हैं. लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि कुछ स्पा सेंटर ऐसे भी हैं जो इस अच्छे धंधे की आड़ में गंदे काम कर रहे हैं. इन स्पा सेन्टर के अन्दर पैसो के बदले अश्लील काम होते हैं. ऐसे ही एक सपा सेंटर के गंदे कामो का भांडा साइबर सिटी गुरुग्राम में फुटा हैं. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

जानकारी के मुताबिक़ ये पूरी घटना साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित ओमेक्स माल की हैं. इस मॉल में ऑयस्टर नाम का एक स्पा हैं. इस स्पा में मसाज भी होती हैं. पुलिस की माने तो इस स्पा में पिछले कई दिनों से मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी भी होती थी. यहाँ जब कस्टमर मसाज करवाने आते थे तो उनसे एक्स्ट्रा पैसे लेकर शारीरिक संबंध बनाने या दुसरे गंदे काम भी किए जाते थे. गुडगाँव के सेक्टर 50 में बने इस स्पा के अन्दर चल रहे अश्लील कामो का भांडा हाल ही में पुलिस की एक टीम ने फोड़ा हैं. यहाँ से पुलिस ने स्पा के अन्दर जिस्मफरोशी का धंधा चलने वाले 6 महिलाओं और 3 पुरुषों को गिरफ्तार किया हैं. जब इन लोगो को गिरफ्तार किया गया था तो ये लोग आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे.

ऐसे फुट स्पा के अंदर चल रहे गंदे कामो का भांडा


दरअसल इस मॉल में घुमने आने वाले कई लोगो को सपा के अन्दर हो रहे गंदे कामो को लेकर शक था. एक दिन किसी ने पुलिस को इसकी सुचना दे दी. इस पर पुलिस ने स्पा की जानकारी निकालते हुए उन्हें रंगे हाथो पकड़ने का प्लान बनाया. इसके लिए पुलिस की एक टीम सादी वर्दी में स्पा सेंटर पहुँच गई. यहाँ उन्हें अलग अलग मसाज के पैक और उसकी कीमत से रूबरू करवाया गया. लेकिन जब पुलिस वालो ने स्पेशल मसाज यानी अश्लील काम की सर्विस के बारे में पूछा तो उन्होंने इसके रेट भी उन्हें बता दिए. जब पुलिस स्पा के सिक्रेट रूम में गई तो उन्हें पहले से युवतियां और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में नज़र आए. इसके बाद पुलिस ने अपनी असली पहचान बता कर वहां छापा मार दिया. इस तरह एक एक कर पुलिस को इस धंधे में लिफ्ट 6 लड़कियां और 3 पुरुष मिले जिन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया हैं.

ये हैं पुलिस का कहना

 पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार के अनुसार पकड़े गए युवक और युवतियों के खिलाफ कारवाई करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. फ़िलहाल पुलिस पार्लर चलाने वाले संचालक से भी इस बारे में बातचीत कर रही हैं. उन्हें शक हैं कि उसकी जानकारी में ही ये अश्लील काम किया जा रहा था. हालाँकि इस पुरे मसले पर बाकी की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ किया जा सकेगा.

बताते चले कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब किसी स्पा के अन्दर जिस्मफरोशी के धंधे को एक्सपोज किया गया हैं. इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *