Connect with us

राज्य

हथौड़ा मारकर कर दी महिला की ह’त्या, फिर युवक ने उठाया खौफनाक कदम…फैल गई सनसनी

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के एक गांव निवासी सुरेश (32) ने बुधवार रात गढ़िया लोहार के डेरे में एक महिला (28) की हथौड़़ा मारकर ह’त्या कर दी। इसके बाद अपने कमरे में जाकर खुद भी फांसी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के […]

Published

on

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के एक गांव निवासी सुरेश (32) ने बुधवार रात गढ़िया लोहार के डेरे में एक महिला (28) की हथौड़़ा मारकर ह’त्या कर दी। इसके बाद अपने कमरे में जाकर खुद भी फांसी लगाकर आत्मह’त्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, कनीना में पिछले कई सालों से गढ़िया लोहारों के कुछ परिवार नगर पालिका के पास डेरा डालकर रह रहे हैं।  डेरे में रहने वाली मंजू की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। अनबन के चलते उसका पति किसी दूसरे शहर में रहता है। मंजू अपनी माता के साथ रह रही थी। उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। बुधवार रात कनीना में डेंटिंग-पेंटिंग का काम करने वाला रेवाड़ी निवासी सुरेश लोहे की चिमटी बनवाने के बहाने मंजू के घर आया। उस समय मंजू की मां बेहली देवी घर पर नहीं थी।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

इस बीच सुरेश का मंजू के साथ किसी बात पर विवाद हो गया। सुरेश ने मंजू के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया और फरार हो गया। जब बेहली देवी बाजार से घर आई तो देखा कि उसकी बेटी लहूलुहान पड़ी है। आसपास के लोगों को बुलाकर पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुंची तब तक मंजू की मौत हो चुकी थी। बेहली ने बताया कि सुरेश उनके घर आता-जाता था। इस पर मंजू ने उसे कई बार घर आने से मना किया था।

जानकारी के अनुसार, सुरेश शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी और बच्चे रेवाड़ी जिले के एक गांव में रहते हैं। वह महेंद्रगढ़ रोड पर एक दुकान में डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था और दुकान के पिछले हिस्से में बनी वर्कशाप में रहता था। एसएचओ कैलाशचंद ने बताया कि जब जांच के लिए सुरेश की वर्कशाप पहुंचे तो उसका शव टीन शेड में लगे लोहे के पोल में लटका मिला। चौकी इंचार्ज गोविंद कुमार ने बताया कि मंजू के शव को पीएचसी भेज दिया गया है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *