Connect with us

विशेष

हरियाणाः पिता-भाई के साथ बैठा था युवक, पांच गो’लियां मा’रकर उतार दिया मौत के घाट

Published

on

बहादुरगढ़ के गांव लडरावन में लाल रंग की गाड़ी में आए पांच युवकों ने पांच गो’लियां मारकर गली में बैठे एक व्यक्ति की ह’त्या कर दी और फरार हो गए। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने गांव के दो युवकों और उनके तीन साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। ह’त्यारों की तलाश में पुलिस ने देर रात तक गांव व उक्त युवकों के संभावित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उनका कुछ सुराग नहीं लग सका। मृतक की पहचान जसवीर (42) निवासी लडरावन के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार जसवीर शनिवार सायं दादा भैया वाली गली में अपने पिता ओमप्रकाश, भाई कृष्ण सहित गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ बैठा था। इस दौरान वहां एक लाल रंग की कार आकर रुकी। कार में सवार पांच युवकों में से गांव निवासी दो युवक चिन्नू व बजरंग ने जसवीर पर गो’लियां चलानी शुरू कर दी। इनमें से पांच गो’लियां लगने पर जसवीर कुर्सी से जमीन पर गिर गया।

इसके बाद हमलावर कार से कानोन्दा की तरफ भाग गए। परिजनों ने खून से लथपथ जसवीर को बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जसवीर की छाती में तीन और पेट में दो गो’लियां लगी हैं। सूचना मिलते ही सदर थाने से पुलिस अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया और मृतक के परिजनों के बयान लेने की कार्रवाई शुरू की।

सांकेतिक तस्वीर

परिजनों ने गांव के निवासी चिन्नू, बजरंग व उनके तीन साथियों पर ह’त्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की। मृतक जसवीर एक बेटे का पिता और तीन भाईयों में मंझला था। खेती करके परिवार चला रहा था।

हमलावरों की तलाश में पुलिस ने दी दबिश 

डीएसपी भगत राम भी अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने हमलावरों को पकडने के लिए सदर थाने व सीआईए की टीमों को निर्देश दिए। टीमें हमलावरों की तलाश में तुरंत निकल पड़ीं। गांव व उक्त युवकों के संभावित स्थानों पर पुलिस ने दबिश देनी शुरू की लेकिन देर रात तक हमलावर काबू नहीं किए जा सके थे। इस घटना के बाद से गांव में रोष बना हुआ है।

कहासुनी बताई जा रही मौत का कारण 

जसवीर की ह’त्या किन कारणों के चलते की गई ये न तो पुलिस बता रही है और न ही गांव के लोग कुछ बोल रहे हैं। हां, परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में ये जरूर कहा है कि कुछ दिन पहले चिन्नू व बजरंग की जसवीर से कहासुनी हो गई थी। इसी कहासुनी के चलते उन्होंने साथियों संग मिलकर जसवीर की ह’त्या कर दी। वहीं, गांव के लोग कहते हैं कि जसवीर की छवि साफ सुथरी थी।

जल्द होगी हमलावरों की गि’रफ्तारी

ह’त्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दो हमलावरों की पहचान हो गई है। हमलावरों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। -भगतराम  डीएसपी, बहादुरगढ़ 

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला