Connect with us

City

हरियाणा के इस जिलें की सोसाइटी में पिछले 30 घंटे से नहीं है बिजली

Published

on

Advertisement

हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सेक्टर 37C स्थित अपैक्स आवर होम्स सोसाइटी में पिछले 30 घंटे से ज्यादा समय से बिजली (Electricity) नहीं है. इस सोसाइटी (Society) में गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे से बिजली गुल है. जिससे यहां रहने वाले 700 परिवार समेत कमर्शियल दुकानदार परेशान है. बिजली नहीं होने की वजह से गर्मी से बदहाल सोसाइटी में रहने वाले 700 परिवार के लोगों में से कई लोग अपनी गाड़ियों में एसी चला कर रात गुजारी.

Does air conditioning affect my car's performance? | AutoGuru

Advertisement

ये 11 मंजिला सोसाइटी है. लिहाजा, बिजली न होने की वजह से लिफ्ट बन्द है और 8 से 11 वी मंजिल के लोगो को सीढ़ियों का सहारा लेना पड़ता है. यहां रहने वाले लोगों का आरोप है कि 700 परिवार के लिए लगभग 3 हज़ार केवीए की सब स्टेशन की जरूरत होती है लेकिन, यहां केवल 100 केवीए की सब स्टेशन है. जिससे लोड न ले पाने की वजह से बिजली गुल हो गई है.

Noida Man Found Dead After Sleeping in Car With AC On: Here's Why It's Dangerous

Advertisement

अपैक्स आवर होम्स सोसाइटी के फ्रंट में कमर्शियल दुकाने है और पीछे की तरफ रेसिडेंशियल फ्लैट. दुकानों में 30 घंटे से ज्यादा समय से लाइट न आने पर फ्रीज बंद था. जिससे दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है. यहां एक लैब है. बीते कल जिनका भी ब्लड संपेल लिया गया था वो सभी ब्लड संपेल खराब हो गया है क्योकि ब्लड संपेल को फ्रीज में रखा जाता है.

ग्रोसरी शॉप हो या मिठाई की दुकान या फिर सब्जी की दुकान बिजली न होने की वजह से समान खराब हो गई है. दुकानदार सोच रहे है कि अब इस नुकसान की भरपाई वो कहा से करेंगे.

Advertisement
Advertisement