Connect with us

पानीपत

हादसों पर हादसे हो रहे हैं पर मां-बाप अपने बच्‍चों को गाड़ी का स्‍टेयरिंग थामने से नहीं रोक रहे।

Spread the love

Spread the love पानीपत में असंध रोड पर कार पलटी। 12वीं कक्षा की छात्रा चला रही थी कार। दो दिन पहले ही हादसे में तीन छात्रों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद मां-पिता जागरूक नहीं हो रहे। हादसों पर हादसे हो रहे हैं पर मां-बाप अपने बच्‍चों को गाड़ी का स्‍टेयरिंग थामने से नहीं […]

Published

on

Spread the love

पानीपत में असंध रोड पर कार पलटी। 12वीं कक्षा की छात्रा चला रही थी कार। दो दिन पहले ही हादसे में तीन छात्रों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद मां-पिता जागरूक नहीं हो रहे।

हादसों पर हादसे हो रहे हैं पर मां-बाप अपने बच्‍चों को गाड़ी का स्‍टेयरिंग थामने से नहीं रोक रहे। दो दिन पहले ही कार हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई थी। इसके बाद भी पानीपत के लोग नहीं जागे और अपने बच्‍चों को गाडि़यां सौंप रहे हैं। असंध रोड पर 12वीं कक्षा की छात्रा कार पर स्‍कूल जा रही थी। रास्‍ते में गाड़ी पलट गई। गनीमत रही कि छात्रा और कार में सवार उसके भाई-बहन बच गए।

जाटल रोड पर भाटिया कॉलोनी की किशोरी जाटल गांव स्थित जीडी गोयनका स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा है। 12वीं के फाइनल एग्जाम होने हैं। स्कूल ने 12वीं के छात्रों को क्लास से फ्री कर रखा है। छात्रा अपने इटियोस कार से दसवीं कक्षा की छात्र चचेरी बहन और इसी कक्षा में पढऩे वाले मौसेरे भाई को जीडी गोयनका स्कूल में छोडऩे जा रही थी।

बच्‍चों के हाथ में स्‍टेयरिंग, पलट गई कार, आखिर कब जागेंगे मां-पिता

जीजीएस के पास से जीडी गोयनका स्कूल की ओर सड़क पर कार का टायर फट गया। असंतुलित कार पलट गई। पास में खेतों में काम कर रहे खुखराना के ग्रामीणों ने दौड़कर कार को सीधा किया। इस हादसे में 12वीं की छात्रा घायल हो गई। उसकी बहन व भाई बाल-बाल बचे। घायल छात्रा को परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए।

कार थर्मल माइनर पर पलट जाती तो जान जा सकती थी

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण ओमप्रकाश, जसबीर, कुलदीप और राजेश ने बताया कि कार तेज स्पीड में थी। गनमीत रही कि कार नजदीक की थर्मल माइनर में पलटने से बच गई। अगर माइनर में कार पलट जाती तो दो किशोरी व किशोर की जान भी जा सकती थी।

बच्‍चे ठीक हैं – चेयरमैन 

जीडी गोयनका स्कूल के चेयरमैन अतुल जैन ने बताया कि स्कूल में बाहरी वाहनों की परमिशन नहीं है। दो-तीन विद्यार्थी सोमवार को अपने ड्राइवर के साथ गाड़ी में स्कूल आ रहे थे। असंध रोड पर टायर फटने से इनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली है। बच्चे फिलहाल ठीक हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *