Connect with us

पानीपत

होली के दिन एक आदमी के साथ खेली गई तारकोल की होली… अब कंकाल मिला

Published

on

हरियाणा के जीन्द में दिल्ली के तंदूर कांड जैसा देखने को मिला है. फर्क सिर्फ इतना है कि वहां डेड बॉडी को तंदूर में डालकर खत्म करने की कोशिश की गई तो वहीं यहां डेड बॉडी को एक कनस्ट्रक्शन कंपनी के 120 डिग्री सेल्सियस पर उबलते तारकोल के बड़े टैंक में डालकर खत्म कर दिया गया. यहां डैड बाडी की हालत ऐसी थी जैसे तारकोल का लोथड़ा. इस देख कर हर किसी रूंह कांप गई.

होली के दिन अगवा हुआ युवक, 5 दिन बाद तारकोल मिक्सर प्लांट के बॉयलर में मिला कंकाल

घटना जीन्द के गांव कालवा की है. यहां दो पड़ोसियों धर्मपाल और जितेन्द्र में होली फाग के दिन किसी बात को लेकर छोटा मोटा झगड़ा हुआ. पहले भी कई बार दोनों पड़ोसियों में झगडे़ हो चुके थे. इस मामले में धर्मपाल के लड़के अजय ने पुलिस को शिकयत दी कि जितेन्द्र के परिवार ने उन्हें चोटें मारी है और उसके पिता को उठाकर ले गए.

मामूली झगड़े का इतना बड़ा इंतकाम, इस तरह दी दर्दनाक मौत, अब कंकाल मिला

पुलिस ने इस मामले में जितेन्द्र के परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ की. पूछताछ में उन्होंने माना कि धर्मपाल को मारकर नहर में फैंक दिया गया है. पुलिस ने कईं दिन तक नहर में खूब छानबीन की लेकिन पुलिस के कुछ हाथ नहीं लगा.

dharmpal

दोबारा फिर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई जिसमें आरोपियों ने खुलासा किया कि उसे मारकर तारकोल के कैंट में फैंक दिया गया है. पुलिस प्लांट में पहुंची तो तारकोल को पिघलाने के लिए टैंक की भट्ठी को चलाया हुआ था। तापमान ज्यादा होने से रात में शव को नहीं निकाला गया। पुलिस ने रात को ही प्लांट को बंद करा दिया, ताकि तापमान कम हो सके। सोमवार को डीएसपी कप्तान सिंह, डीएसपी परमजीत समोता, पिल्लूखेड़ा के नायब तहसीलदार इंद्र सिंह, सीआइए इंचार्ज वीरेंद्र खर्ब एसएफएल की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे

 

यहां तारकोल के इस बड़े टैंक को खाली करवाया गया. उसके बाद कटर से टैंक को काटा गया. यहां डेड बॉड़ी का कंकाल मिला. डेड बॉड़ी तारकोल के लोथड़े का रूप ले चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लेकर आई. पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *