Connect with us

फैशन

1 हजार रु में मिलेंगे 5 हजार के कपड़े, बचे हैं सिर्फ 2 दिन

Published

on

गर्मियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। ऐसे में स्नैपडील बेहद कम कीमत में गर्मियों के कपड़े खरीदने का ऑफर लेकर आई है। इसके तहत आप 5 हजार रुपए की कीमत वाले कपड़े महज 1 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप गर्मियों के कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो जल्दी कीजिए, क्योंकि आपके पास महज 2 दिन बचे हैं। स्नैपडील का यह ऑफर 11 मार्च को खत्म हो रहा है। इसमें कंपनी कुछ क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट का ऑफर भी दे रही है। इसके तहत बच्चों से लेकर बड़ों तक किसी के भी कपड़े खरीद सकते हैं

बच्चों की 3 कार्गो पैंट

AD & AV Multicolour Cargo Pack of 3

कहां – स्नैपडील

क्‍या है डील

MRP – 4,999 रुपए

डील प्राइस  – 962 रुपए

डि‍स्‍काउंट – 81%

बच्चों की 3 मल्टीकलर टी-शर्ट

Goodway Multicolor Cotton T-Shirt – Pack of 3

कहां – स्नैपडील

क्‍या है डील

MRP – 1,347 रुपए

डील प्राइस  – 477 रुपए

डि‍स्‍काउंट – 65%

छोटी लड़कियों की फ्रॉक

STYLOKIDS FESTIVE AND PARTY WEAR STYLISH FLAIR PRINCESS BLUE FROCK

कहां – स्नैपडील

क्‍या है डील

MRP – 1,599 रुपए

डील प्राइस  – 307 रुपए

डि‍स्‍काउंट – 81%

महिलाओं के रेग्युलर टॉप्स

Urbane Woman Crepe Regular Tops – Black

कहां – स्नैपडील

क्‍या है डील

MRP – 999 रुपए

डील प्राइस  – 349 रुपए

डि‍स्‍काउंट – 65%

पुरुषों की 7 शर्ट्स का पैक

Blue Ocean Multi Cotton Blend Regular Casual Shirts – Combo Of 7

कहां – स्नैपडील

क्‍या है डील

MRP – 13,,999 रुपए

डील प्राइस  – 2,499 रुपए

डि‍स्‍काउंट – 82%

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फैशन

पंचकूला की मीनाक्षी बनी मिस इंडिया हरियाणा-2018

Published

on

By

चंडीगढ़। पंचकूला की मीनाक्षी चौधरी दिल्ली में आयोजित मिस इंडिया-2018 में मिस इंडिया हरियाणा-2018 के रूप में चुनी गई हैं। प्रतियोगिता में हरियाणा से तीन प्रतिभागी मिस हरियाणा के लिए चुनी गई थी। जिसमें पंचकूला की निकिता और दिल्ली की निशी भारद्वाज भी शामिल थी।

मीनाक्षी ने दिल्ली में आयोजित शो में नेहा धूपिया, अभय देयोल, पत्रलेखा मिश्रा, विजेंद्र सिंह और आशीष सोनी के समक्ष अपनी प्रतिभा को रखा। रैंपवॉक और क्वेश्चन आंसर राउंड में मीनाक्षी ने दोनों प्रतिभागियों को पीछे छोड़ मिस इंडिया हरियाणा-2018 का खिताब अपने नाम किया।

पहले बन चुकी हैैं मिस दीवा

मीनाक्षी 2016 में आयोजित मिस दीवा की विजेता रह चुकी हैं, साथ ही उसी वर्ष उन्होंने मिस इंडिया के लिए ऑडिशन भी दिए थे। मगर सिलेक्ट न होने के बावजूद उन्होंने इस वर्ष पूरी तैयारी इस दोबारा ऑडिशन दिए। मीनाक्षी इस समय डेराबस्सी के नेशनल डेंटल कॉलेज से बीडीएस कर रही हैं।

बोली कि वह शुरू से ही पढ़ाई के प्रति जागरूक रही हैं। मगर उनकी हाइट और अच्छी पर्सनेलिटी की वजह से उन्हें अकसर हर कोई मॉडलिंग करने की हिदायत देता। मीनाक्षी ने कहा कि पहले जब इसके बारे में उन्होंने अपने पिता से बात की, तो उन्होंने बहुत सोचा और फिर विश्वास करते हुए उन्हें इस फील्ड में जाने के लिए इजाजत दी। मीनाक्षी ने कहा कि वह खुद को फिट रखने के लिए स्पोट्र्स को भी काफी अहम मानती हैैं। वे स्वीमिंग की स्टेट प्लेयर भी रह चुकी हैं और इसके अलावा बैडमिंटन भी खेलती हैैं। मीनाक्षी ने कहा कि उनकी प्रेरणा मानुषी छिल्लर हैैं, जो हरियाणा से ही हैैं और मिस वल्र्ड बनी हैं।

23 जून को मुंबई में होगा मिस इंडिया का फिनाले

मीनाक्षी इन दिनों दिल्ली में ही मिस इंडिया-2018 की तैयारियों में जुटी हैं। 23 जून को मिस इंडिया का ग्रैैंड फिनाले आयोजित होगा।

Continue Reading

फैशन

ये 10 एंकर्स खूबसूरती के मामले में देती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर, खुद ही देख लें

Published

on

By

नई दिल्ली: ज्यादातर लोगों को टीवी पर न्यूज़ देखना पसंद नहीं होता है। कई बार चैनल चेंज करते समय लोगों की निगाहें एक पल के लिए किसी न्यूज़ चैनल पर टिक जाती हैं। ऐसा इसलिए नहीं होता है कि कोई खास न्यूज़ आती रहती है और व्यक्ति को उसमें ज्यादा इंटरेस्ट होता है। बल्कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि उस न्यूज़ की एंकरिंग एक खुबसूरत एंकर कर रही होती है। आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी खुबसूरत एंकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी पानी भरती नजर आती हैं।

ये हैं टीवी जगत की सबसे खुबसूरत एंकर्स:

पेशे से मॉडल और वीडियो जॉकी अर्चना को आईपीएल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए जाना जाता है। अर्चना की एक तस्वीर हाल ही में खूब वायरल हुई थी, जिसमें कप्तान कोहली उन्हें घूरते हुए नजर आ रहे थे। खूबसूरती के मामले में अर्चना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। CNBC TV 18 की एंकर सोनिया को उनकी खूबसूरती और प्यारी मुस्कान के लिए जाना जाता है। अगर आपने कभी CNBC TV 18 देखा होगा तो उसमें सोनिया सुबह 11 बजे से लेकर शाम के 4 बजे तक स्टॉक एक्सचेंज के बारे में बात करती हुई दिखाई देती हैं। इनकी खूबसूरती भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। NDTV good times में नजर आने वाली अम्बिका आनंद Band Baja Bride और The Big Fat Indian जैसे शो में एंकरिंग कर चुकी हैं। अम्बिका को फैशन का बहुत ज्यादा शौक है और यह चैनल में बतौर एडिटर इन चीफ काम भी करती हैं। अगर आप आज तक देखते होंगे तो आपको पता होगा कि अंजना ओम कश्यप कितनी खुबसूरत हैं। अंजना ने अपने कैरियर की शुरुआत 2004 में जी न्यूज़ में बतौर एंकर की थी। इन्हें टीवी जगत की सबसे खुबसूरत एंकर भी कहा जाता है। मयंती ESPN की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। इन्हें टीवी जगत की सबसे हॉट एंकर कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें मयंती भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। श्रृष्टि को आप न्यूज़ X में बतौर टीवी एंकर देख सकते हैं। ये बेंगलौर से ताल्लुक रखती हैं। इन्हें टीवी की बेस्ट एंकर में गिना जाता है। इनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के लाखों दीवाने हैं। आयेशा दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म की पढ़ाई करने के बाद बिज़नस न्यूज़ चैनल CNBC TV 18 में एंकर के तौर पर काम करती हैं। इनकी खूबसूरती भी किसी एक्ट्रेस से बिलकुल कम नहीं है। शेरीन भान भी CNBC में एंकर हैं और इन्हें Young Turk India Business Hour के लिए जाना जाता है। 2005 में शेरीना को उनकी खूबसूरती के लिए फेमिना मैगजीन ने 20 सबसे खुबसूरत चेहरों की लिस्ट में शामिल किया था। श्वेता ने अपने कैरियर की शुरुआत 1996 में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से की थी। आज ये आज तक में बतौर एंकर काम करती हैं। श्वेता की खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है। 2012 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीत चुकी रोशेल राव आईपीएल के छठवें सीजन से एंकर के रूप में दिखाई दे रही हैं। रोशेल भी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से जरा भी कम नहीं है।

Continue Reading

फैशन

कोलगेट से होठों को सिर्फ 2 मिनट में ऐसे बनाएं गुलाबी, जरुर आजमाये ये जबरदस्त नुस्खा – वीडियो

Published

on

By

अक्सर देखा जाता है कि लड़के और लड़कियाँ दोनों अपने होठों को गुलाब जैसे लाल करने के लिए तरह तरह के उपाय करते हैं। खासकर लड़कियां अपनो होठों को गुलाब जैसे लाल बनाने के लिए ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाती हैं और तरह तरह के प्रोड्क्ट्स इस्तेमाल करती हैं। ढेर सा पैसा खर्च करने के बाद भी होठ काले के काले ही रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा ब्यूटी प्रोडक्ट बताने जा रहे हैं जिससे आपके होठ हमेशा गुलाबी ही दिखेंगे।

आजकल की भागमभाग भरी जिंदगी और स्मोकिंग जैसी लत के कारण होठों के काले होने की समस्या से लगभग कर कोई परेशान है। लड़कियों में उम्र से पहले ही बुढ़ापे के लक्षण देखने को मिलने लगे हैं। लेकिन, आज हम आपकी सबसे बड़ी समस्या का जबरदस्त इलाज लेकर आये हैं। सुंदर कौन नहीं दिखना चाहता है? चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की हर कोई खुद को सुंदर दिखना चाहता है। लेकिन, कोई कितना भी सुंदर क्यों न हो अगर उसके होठ काले हो तो सारी सुंदरता बेहार लगने लगती है। दरअसल, चेहरे की सुंदरता बढ़ाने में होंठ सबसे अहम होते हैं। होंठों का गुलाबी होना सबसे अच्छा और खूबसूरत माना जाता है।

किसी भी महिला या लड़की की खूबसूरती तब तक अधूरी है जब तक उसके होठ खूबसूरत न दिखे। ये तो आपको भी मालूम होगा कि होंठों के कालेपन को दूर करने के दावे के साथ बाजार में कई सारे प्रोड्क्ट मौजूद है, लेकिन वो बिल्कुल भी कारगर नहीं है। लेकिन, आज हम आपको काले होंठों का रंग पूरी तरह गुलाबी करने का एक घरेलू और बेहद सस्ता उपाय बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आप अपने होठों को काले से गुलाबी कर सकते हैं।

अपने होठों को लाल और मुलायम बनाने के लिए आपको सबसे पहले एल्वेरा जेल और कोलगेट की जरुरत पड़ेगी। इन दोनों को लेने के बाद आइय़े आपको बताते हैं कि कैसे कोलगेट की मदद से आप अपने होठों को गुलाबी और खुबसूरत बना सकते हैं। यह एक चमत्कारी नुख्सा है। इसके लिए पहले आपके पास कोलगेट और एल्वेरा जेल का पैक तैयार करना होगा। इसके लिए कोलगेट के सफेद पैक इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होता है। इसके लिए आप सबसे पहले एक कटोरी में 1 चम्‍मच कोलगेट, एक चम्‍मच एल्वेरा जेल और एक विटामिन ई कैप्सूल ड़ालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें। इसके बाद वीडियो में बताये अनुसार इसे अपने होठों पर लगाये। इससे आपके होठ सिर्फ दो मिनट में गुलाबी हो जाएंगे।

देखिए वीडियो –

Continue Reading

Trending

Copyright © 2018 Panipat Live