Connect with us

करनाल

करनाल में नीलोखेड़ी जीटी रोड पर एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लूटे

Published

on

Spread the love

करनाल में नीलोखेड़ी जीटी रोड पर एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लूटे

प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। करनाल में नेशनल हाइवे पर दिल्ली से पंचकूला जा रही इनोवा को रोक कर एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लूट बदमाश फरार हो गए हैं।  घटना सुबह चार बजे की है। पंचकूला निवासी पवन गोयल की शिकायत पर नीलोखेड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंचकूला वासी पवन गोयल की शिकायत पर थाना बुटाना में मामला दर्ज किया गया है।

करनाल में नीलोखेड़ी जीटी रोड पर एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लूटे

पवन ने बताया कि ड्राइवर सुनील और मुंशी दिनेश को पेमेंट लेने के लिए दिल्ली भेजा था। दोनों दिल्ली से एक करोड़ पच्चीस लाख रुपये लेने के बाद पंचकूला के लिए निकले थे। सुबह चार बजे जब गाड़ी नीलोखेड़ी के समीप पहुंची तो कुछ लोगों ने जीटी रोड पर इनोवा के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और लूट को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस घटना की जानकारी मुंशी दिनेश ने उसे मोबाइल फोन पर दी थी। एसएचओ सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं पुलिस इस मामले की सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि बदमाशों को पहले से ही खबर थी कि इतनी रकम के साथ गाड़ी यहां से गुजरने वाली है। वहीं इस मामले में कहीं और किसी तरह का पेच है या नहीं इस बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। रकम ज्‍यादा है इसलिए पीडि़तों से भी एक एक बात की बारीकी से पूछताछ की जा रही है। ताकि किसी तरह का क्‍लू मिले और बदमाशों तक पहुंचा जा सके।