Connect with us

पानीपत

पानीपत में कोरोना ने अब तक 100 की जान ली, 23 मिले नए केस

Published

on

Advertisement

पानीपत में कोरोना ने अब तक 100 की जान ली, 23 मिले नए केस

पानीपत में कोरोना केस तो कम हो रहे मैं मगर लापरवाही भारी पड़ सकती है। कोरोना संक्रमण की वजह से एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई। घेर अराइयां निवासी महिला की उम्र 28 और विराट नगर निवासी पुरुष की उम्र 76 वर्ष थी। वहीं, वीरवार को 23 और लोग कोरोना संक्रमित मिले। 21 लोग स्वस्थ हुए। कोरोना संक्रमण की वजह से अब तक 100 लोगों की मौत हो चुकी है।

Advertisement

Why Iran Is Struggling to Contain Its Coronavirus Outbreak | Time

सीएमओ डा.संतलाल वर्मा ने बताया कि वीवर्स कॉलोनी, हाउङ्क्षसग बोर्ड, सेक्टर 11, डिकाडला, डाहर, पंचवटी समालखा, सेक्टर 12, गुड़मंडी, इंसार चौक, देवीमूर्ति कॉलोनी, शांति नगर, मच्छरौली, जाटल, अहर, राजनगर, ङ्क्षबझौल, किवाना, पुरानी गुड़मंडी समालखा, नजदीक हैप्पी चाइल्ड स्कूल समालखा, जसबीर कॉलोनी और मॉडल टाउन में कोरोना संक्रमित मिले हैं। वीरवार को 736 सैंपल लिए गए हैं। अभी तक पानीपत में कुल पॉजिटिव 7776 केसों में से 280 सक्रिय और  7320 रिकवर किए गए हैं। 76 केस अब तक लापता हैं।

Advertisement

 

बेटी की करनी थी शादी, वो कोरोना से जंग हार गई

Advertisement

घर में रोज बात होती थी। बेटी की शादी की तैयारी हो रही थी। पर परिवार को क्या पता था कि उनकी बेटी डोली में बैठने से पहले ही दुनिया छोड़ देगी। कोरोना से वो ङ्क्षजदगी की जंग हार गई। श्मशान घाट के बाहर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल था। शिवपुरी में जन सेवा दल से चमन गुलाटी, कपिल मल्होत्रा और नगर निगम से विक्रम राणा ने युवती का अंतिम संस्कार कराया। परिवार के सदस्य दूर जाली से ही देख पा रहे थे। चाहकर भी आखिरी बार उसे नहीं देख सके।

 

 

Source : Jagran

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *