Connect with us

पानीपत

11 हज़ार वोल्ट के तार, ख़तरा बन कर आपके सर पर लटक रहें हैं…

Published

on

वार्ड-25 की गंगा राम काॅलाेनी में सरस्वती स्कूल के पास 11 हजार वाेल्ट की लाइन के तार जर्जर हाेकर टूट रहे हैं। इससे हमेशा ही अनहोनी हाेने का भय बना रहता है। क्षेत्रवासियाें में भी इसकाे लेकर डर बना हुअा है।

लाेगाें का कहना है कि अब तक ताे गनीमत यह रही है जिस भी समय तार टूटकर गिरे हैं, काेई चपेट में नहीं अाया। हमेशा एेसा समय नहीं रह सकता। किसी दिन चलती लाइन के दाैरान तार टूटकर किसी पर भी गिरे ताे बड़ा हादसा हाेने से काेई नहीं बचा पाएगा। काॅलाेनीवासी शंकर शर्मा, बलवान, रिंकू, अजीत व सुरेश का कहना है कि यह रास्ता बहुत ही व्यस्त है।

Panipat News - haryana news ward 2539s ganga ram kalaini broke into a wreckage of 11 thousand volts line of wire fears of a crash

यहां से 24 घंटे गाड़ियाें व बाइकाें के अलावा पैदल राहगीर भी गुजरते हैं। एेसे में कभी तार किसी के भी ऊपर गिर गए ताे उसके बचने की काेई उम्मीद नहीं। इस संबंध में बिजली निगम काे कई बार शिकायत कर चुके हैं।

अब तक समाधान काेई नहीं हाे पाया है। लाेगाें की सुरक्षा काे ध्यान में रखते हुए ताराें काे हटाकर केबल लगा दी जाए। एसडीअाे परविंदर काैशल का कहना है कि एेसे किसी की सुरक्षा के साथ काेई समझाैता नहीं कर सकते। जर्जर ताराें काे जरूर बदलेंगे। मैं कल ही एरिया के जेई काे माैके पर भेजूंगा। जरूरत पड़ी ताे खुद भी जाऊंगा। जरूरत के हिसाब से या ताे ताराें काे हटाकर उनकी जगह केबल लगा देंगे या नए तार ही लगा देंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *