Connect with us

पानीपत

सोनीपत में फिर लौटा कोरोना का क़हर, आए 130 नए केस, हरियाणा में दूसरी लहर की दस्तक

Published

on

Advertisement

सोनीपत में फिर लौटा कोरोना का क़हर, आए 130 नए केस, हरियाणा में दूसरी लहर की दस्तक

कोविड-19 कोरोना वायरस के 130 नये पोजिटिव केस मिले
– कोरोना वायरस के पोजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा हुआ 10504
– कोरोना वायरस के नये संक्रमितों में 28 महिला मरीज भी सम्मिलित
– शहरी क्षेत्र के अंतर्गत सबसे ज्यादा स्पेशल होम में मिले 21 नए मरीज
-ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत गांव फिरोजपुर बांगर में मिले सबसे ज्यादा 12 नए कोरोना मरीज
सोनीपत, 04 नवम्बर। सत समाचार।।बंसीलाल पांचाल ब्राह्मण।।
Why Iran Is Struggling to Contain Its Coronavirus Outbreak | Time
उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने कहा कि जिला में बुधवार को सांयकाल तक कोविड-19 कोरोना वायरस के 130 नये पोजिटिव केस पाये गये हैं, जिनमें 28 महिला मरीज भी सम्मिलित हैं। नये मरीजों के जुड़ाव से जिला में कोरोना वायरस के पोजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा बढक़र 10504 हो गया है। उपायुक्त ने यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर दी।
उपायुक्त पूनिया ने कहा कि कोरोना वायरस के पोजिटिव मामले जिला के शहरी और ग्रामीण दोनों ही क्षेत्रों में पाये गये हैं। शहरी क्षेत्र के अंतर्गत सबसे ज्यादा नए मामले सोनीपत में स्थित स्पेशल होम में मिले जहां 21 नए कोरोना मरीजों की पुष्टिï हुई है। ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत सबसे ज्यादा गांव फिरोजपुर बांगर में 12 नए कोरोना मरीज मिले हैं।
Coronavirus: How hospitals in China′s Wuhan kept the sick away | Asia| An in-depth look at news from across the continent | DW | 13.02.2020
शहरी क्षेत्र के अंतर्गत राम गली बरोदा रोड़ गोहाना में दो, गुढ मण्डी गोहाना में एक, बीडीओ कार्यालय गन्नौर के नजदीक तीन, सेक्टर-15 सोनीपत में छ:, सेक्टर-23 सोनीपत में तीन, ओल्ड महावीर कालोनी सोनीपत में एक, कोट मोहल्ला सोनीपत में एक, अशोक नगर गन्नौर में एक, नंदवानी नगर सोनीपत में एक, चावला कालोनी सोनीपत में एक, सेक्टर-03 सोनीपत में एक, इंद्र कालोनी सोनीपत में एक, आदर्श नगर सोनीपत में एक, ओल्ड डीसी रोड सोनीपत में चार, अशोक नगर सोनीपत में एक, जनता कालोनी सोनीपत में एक, अशोक विहार सोनीपत में एक, मयूर विहार सोनीपत में एक, वर्धमान गार्डनिया सोनीपत में एक, ज्ञान नगर सोनीपत में तीन, हाउसिंग बोर्ड कालोनी सोनीपत में एक, इंडियन कालोनी सोनीपत में दो, वर्धन सोसायटी सोनीपत में एक, ट्यूलिफ ग्रांड सेक्टर-35 सोनीपत में एक, कपड़ा मार्केट सोनीपत में एक, विष्णु नगर सोनीपत में एक, गांधी चौक सोनीपत में एक, आठ मरला सोनीपत में एक, नरेन्द्र नगर सोनीपत में एक, आदर्श नगर गोहाना में एक, काठ मण्डी गोहाना में दो, शिव नगर गोहाना में एक, ओल्ड अनाज मण्डी गोहाना में एक, एसबीआई बैंक गोहाना में एक, मैन बाजार गोहाना में एक, फतेहचंद कालोनी गोहाना में एक, शास्त्री नगर गन्नौर में एक, पटेल नगर गन्नौर में एक, केडी नगर गोहाना में एक, गुढ मण्डी सोनीपत में एक, तथा गोहाना के अन्य क्षेत्रों में भी कोरोना के नौ मरीज पाए गए हैं।
ग्रामीण क्षेत्र के तहत गांव सिसाना में एक, किंग्सबरी टीडीआई कुण्डली में तीन, सनसाईन काउंटी कुण्डली में एक, कुण्डली में दो, शहजादपुर में एक, खेवड़ा स्थित सीआरपीएफ कैंप में एक, सरगथल में एक, ताजपुर में एक, रेवली में एक, राई में एक, नाहरा में एक, झरोठी में एक, न्यात में एक, बिधल में एक, आहुलाना में एक, पट्टïी ब्रह्मïणान में एक, खरखौदा के वार्ड नंबर-12 में एक तथा वार्ड नंबर 09 में एक व वार्ड नंबर 02 में एक, गोरड़ में एक, बुटाना में एक, गोपालपुर में दो तथा छिनौली में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टिï हुई है।
source : Sat Samachar
Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *