Connect with us

पानीपत

एल्डिको में चोरी करते पकड़े 3 आरोपी, बोले- छोड़ दो पहली बार चोरी की है

Published

on

Advertisement

एल्डिको में चोरी करते पकड़े 3 आरोपी, बोले- छोड़ दो पहली बार चोरी की है

एल्डिको में शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे लोगों ने एक घर में चोरी कर भाग रहे 3 आरोपियों को पकड़ लिया। पहले उनकी पिटाई की, जब उनको सीआईए में सौंपने की बात कही तो बोले कि मां कसम पहली बार चोरी की है। आगे से नहीं आएंगे, बाबूजी बचा लो। लोगों ने पुलिस को बुलाकर तीनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। सीनियर वकील रितेश शर्मा ने बताया कि शेरसिंह बाजवा के मकान नंबर सी-14 में ग्राउंड फ्लोर पर रेनोवेशन चल रही थी। परिवार पहले फ्लोर पर रहता है।

Advertisement

Eldeco Alpine in Baberpur Mandi, Panipat - Price, Reviews & Floor Plan

3 युवक नीचे से करीब 10 हजार रुपए का सामान चुराकर भाग रहे थे। तभी ऊपर खड़ी बाजवा की बेटी परमिंदर ने देखकर शोर मचा दिया। इसके बाद एल्डिको के तीनों गेट पर सूचना दे दी गई। एक गेट पर लोगों ने तीनों को पकड़ लिया। लोगों ने एल्डिको की सिक्योरिटी पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जब गेट पर चौकीदार होते हैं तो ये लोग अंदर कैसे आ जाते हैं। या तो चौकीदार नहीं रहते हैं। मामले में सदर थाने के एसआई पवन ने कहा कि देर शाम तक किसी ने शिकायत नहीं दी।

Advertisement

खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे की छत से गिरने पर मजदूर की माैत

कस्बे के गांव आट्टा के खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे की छत एक व्यक्ति की गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चाचा के लड़के के बयान पर 174 की कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के केवल कर दिया। पुलिस को दिए बयान में मृतक पहचान मुखिया पुत्र नरसिंघ मुखिया गांव भीमा कमलसपुर, सीतामढ़ी बिहार के चाचा के लड़के महेश ने बताया मृतक पहचान मुखिया धान की कटाई के लिए करीब दो महीने पहले शेर सिंह वासी आट्टा के खेत में काम करने आया था।

Advertisement

गुरुवार शाम काम खत्म करके अपने साथी के साथ खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे की छत पर सो गया। देर रात नींद में उठकर चला तभी छत से नीचे सिर के बल गिर गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *