Connect with us

City

बस में चढ़े 3 युवक, हाेमगार्ड की पत्नी का पर्स चुराकर भागे

Published

on

Advertisement

बस में चढ़े 3 युवक, हाेमगार्ड की पत्नी का पर्स चुराकर भागे, पर्स में 15 हजार रुपए व 2 ताेले का मंगलसूत्र था

जीटी राेड पर निजी बस में तीन युवक चढ़ गए। वह हाेमगार्ड की पत्नी का पर्स चाेरी कर लाल बत्ती चाैक के पास उतरकर भाग गए। बैग में 15000 रुपए और दाे ताेले का मंगलसूत्र था। वहीं, दूसरी घटना इंसार बाजार में शाॅपिंग करने जा रही महिला के साथ हुई। साथ में बैठी महिला ने ब्लेड से बैग काट दिया।

आराेपी महिला 13 हजार रुपए और साेने की चेन मय पैंडल लेकर फरार हाे गई। संबंधित थाना पुलिस केस दर्ज कर आराेपियाें की तलाश में जुट गई है। सिरसा के पाहवा निवासी माेहनलाल ने बताया कि वह कुरुक्षेत्र पुलिस लाइन में हाेमगार्ड है।

Advertisement

शनिवार दाेपहर काे पानीपत बस स्टैंड के सामने से इसराना के लिए निजी बस में सवार हुए थे। साथ में पत्नी भी थी। बस चलने के साथ ही तीन युवक चढ़ आए। वह तीन साै मीटर दूर लाल बत्ती चाैक के पास बस से उतरकर भाग गए। उनके उतरने के बाद उन्हाेंने अपना बैग चेक किया ताे उसमें रखा पत्नी का पर्स गायब था। बैग में 15 हजार रुपए और पत्नी का सोने का दाे ताेले का मंगलसूत्र था। उन्हाेंने तत्काल ही बस काे रुकवा लिया। आराेपी युवकाें की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले।

Advertisement

ब्लेड से काटा थैला, पर्स चाेरी कर भागी महिला

दूसरी शिकायत नेताजी काॅलाेनी निवासी करतार काैर ने थाना शहर में दी। उन्होंने बताया कि शनिवार दाेपहर करीब एक बजे वह शाॅपिंग करने के लिए इंसार बाजार जाने के लिए निकली थी। वह सनाैली राेड स्थित लवली पान भंडार के पास से इंसार बाजार के लिए ई-रिक्शा में बैठ गई। उनके सामने सीट पर एक महिला बैठी थी। वह संजय चाैक के पास उतरकर चली गई। इंसार बाजार पहुंचकर उन्हाेंने चालक काे रुपए देने के लिए थैले में हाथ डाला ताे वह कटा हुआ था। उसमें रखा छाेटा पर्स गायब था। पर्स में करीब 13 हजार रुपए, साढ़े तीन ताेले की चेन और पति का आधार कार्ड रखा था। जांच अधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement