Connect with us

गुड़गांव

ज्वेलर शॉप में 4 बदमाशों ने गन पाॅइंट पर आभूषण लूटे

Published

on

Spread the love

ज्वेलर शॉप में 4 बदमाशों ने गन पाॅइंट पर आभूषण लूटे

 

शहर के सबसे व्यवस्तम सदर बाजार स्थित रोशनपुरा में दिनदहाड़े एक ज्वेलर से गन पॉइंट पर बदमाश आभूषण लूटकर फरार हो गए। जब तक वह कुछ समझ पाता, बदमाश फिल्मी अंदाज में उसके द्वारा दिखाए जा रहे आभूषणों को लेकर भाग गए। इस दौरान ज्वेलर ने विरोध भी किया, लेकिन एक बदमाश ने काउंटर से ऊपर से कूदकर उसे दबोच लिया, जबकि अन्य बदमाशों ने गन दिखाकर आभूषण लूट लिए। पीड़ित ज्वेलर घटना के तुरंत बाद पीछा करने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक बाजार का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बाजार के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यहां सब्जी मंडी के साथ लगते सदर बाजार की ओर जाने वाली गली में मुसद्दीलाल भूप सिंह नाम से एक ज्वेलर की शॉप है। शनिवार को दोपहर करीब 2.45 बजे एक युवक शॉप में पहुंचा। उसने ज्वेलर से कहा कि सगाई के लिए अंगूठी खरीदनी है। इसी बीच दूसरा बदमाश शॉप में अनजान बनकर पहुंचा। ज्वेलर ने अंगूठियों की ट्रे निकालकर उन्हें पसंद करने के लिए कहा।

कुछ देर तक दो बदमाश अंगूठियों को उठा-उठाकर देखता रहा और ज्वैलर से बात करते रहा। इसके बाद दो अन्य बदमाश अंदर घुसे। उनके अंदर घुसते ही बैठे हुए दोनों बदमाश खड़े हो गए। एक काउंटर का लांघकर अंदर की तरफ गया और ज्वेलर को दबोच लिया। खुद को बचाने के लिए ज्वेलर ने खूब प्रयास किए, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया।

वहीं तीन अन्य बदमाशों ने काउंटर व काउंटर के भीतर रखी ज्वेलरी उठाई और फरार हो गए। एक ने ज्वैलर को पिस्टल दिखाई, फिर भी ज्वेलर ने हिम्मत नहीं हारी और बदमाश के चंगूल से छूटने का प्रयास जारी रखा। जब बाकी के तीनों दुकान से बाहर निकल चुके थे, जब चौथा ज्वैलर को छोड़ते हुए काउंटर को फांदकर फरार हो गया। बदमाशों ने गुरुद्वारे के पास स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी कर रखी थी। जिसमें सवार होकर फरार हो गए।