Connect with us

City

सड़क हादसे में 5 मरे

Published

on

Advertisement

रात को पेड़ से टकराकर खदानोंं में गिरी कार के नहीं खुल पाए दरवाजे, 5 पांचों मरे मिले

हरियाणा के जिले कुरुक्षेत्र के शाहाबाद-नलवी रोड पर गांव नलवी के समीप सफेदे के पेड़ से टकराने के बाद खदानों में गिरी कार में सवार पांच की मौत हो गई। हादसा का रात को हुआ। सड़क पर आवाजाही कम होने के कारण सुबह ही जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पांचों शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है। मृतकों की पहचान गांव बसंतपुर निवासी बृजपाल व अंकित, गांव जैनपुर निवासी गुरमीत, गांव गौरीपुर निवासी गोल्डी व गांव नलवी निवासी विशाल के रूप में हुई। पुलिस कार्रवाई में जुटी है। पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस को सौंप दिया

Advertisement

एसआई रमेश कुमार ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे गांव बसंतपुर निवासी चचेरे भाई बृजपाल व अंकित अपने दोस्त गांव जैनपुर निवासी गुरमीत, गांव गौरीपुर निवासी गोल्डी व गांव नलवी निवासी विशाल के साथ कार में सवार होकर शाहाबाद की तरफ जा रहे थे। जब वे गांव नलवी स्थित अमन फ्यूल स्टेशन के समीप पहुंचे तो कार सड़क किनारे सफेदे के पेड़ से जा टकराई और सड़क किनारे खदानों में जा गिरी। प्राथमिक दृष्टता में हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार माना जा रहा है। कार के टकराने से मजबूत सफेदे के पड़े की छाल भी उतर गई है। रात के समय इस सड़क पर यातायात कम होने के चलते शुक्रवार सुबह हादसे के बारे में लोगों को पता चला। जिस पर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम व शाहाबाद थाना पुलिस को सूचित किया गया।

Advertisement

कार के नहीं खुल पाए दरवाजे

कार से शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार की खिड़की को तोड़ कर शवों को बाहर निकाला गया है। बताया गया कि कार के दरवाजे न खुलने के कारण पांचों युवकों की मौत हुई। वे किसी को मदद के लिए भी नहीं पुकार सके। मौके पर पहुंचे एसआई रमेश कुमार ने कार्रवाई कर पांचों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है। जहां से परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

 

Advertisement