Connect with us

City

5 बदमाशों ने फाइनेंसर से लूटी नकदी और मोबाइल

Published

on

Advertisement

पानीपत के डाहर गोल चक्कर के पास पहले मारपीट की और फिर लूटपाट, बाइक की चाबी भी लेकर भाग गए आरोपी

हरियाणा के पानीपत जिले में डाहर गोल चक्कर पर 5 बदमाशों ने फाइनेंसर और उसके दोस्ते से 13 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल और बाइक की चाबी लूट ली। इससे पहले बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की। बदमाशों से छूटने के बाद पीड़ित ने राहगीर की मदद से 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। पुलिस के आने से पहले ही बदमाशा भाग निकले। इसराना थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

पानीपत के राजनगर निवासी दीपक ने बताया कि वह फाइनेंसर है। वह कॉलोनी निवासी अपने दोस्त राहुल के साथ सोमवार रात करीब 8:30 बजे इसराना थाना क्षेत्र के डाहर गोल चक्कर पर घूमने गया था। वहां दोस्त के कहने पर वह एक खोखे से बीड़ी का बंडल लेने लगा, लेकिन खुले रुपए न होने के कारण दुकानदार ने मना कर दिया। तब खोखे के पास बैठे 5 युवकों ने दोस्त से बीड़ी मांग ली। युवकों ने दोनों का पता पूछा।

इसके बाद युवकों ने दोस्त के साथ मारपीट शुरू कर दी। वह बचाने गया तो युवकों ने उसे भी पकड़ लिया। उसके हाथ से बाइक की चाबी छीन ली। इसके बाद जेब से मोबाइल निकाल लिया। मोबाइल के कवर में 3 हजार रुपए थे। दूसरे बदमाश ने जेब से 10 हजार रुपए निकाल लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। वह किसी तरह बदमाशों से बचकर भागे। कुछ दूरी पर एक राहगीर की मदद से उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश और खोखा व्यापारी मौके से भाग गए।

Advertisement

डाहर गोल चक्कर पर चलता है नशे का कारोबार

पीड़ित फाइनेंसर ने बताया कि आरोपी बदमाश खोखे के पास गांजा पी रहे थे। मारपीट के दौरान खोखा व्यापारियों ने भी बदमाशों का साथ दिया। पुलिस के आने से पहले बदमाशों के साथ व्यापारी भी खोखा बंद करके भाग गए। आरोप है कि खोखा व्यापारी नशे का कारोबार करते हैं।

Advertisement
Advertisement