Connect with us

विशेष

50 साल की सास को 25 साल के दामाद से हुआ प्यार, दोनों ने भागकर की शादी

Published

on

Advertisement

मुजफ्फरनगर के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव में ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसने रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार कर दिया है। यहां पर एक 50 वर्षीय सास ने अपने 25 वर्षीय दामाद से प्रेम विवाह रचा लिया है। पति और पुत्री के आपत्ति जताने पर घर में जमकर हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और शांतिभंग में चालान कर दिया।

क्या है पूरा मामला

Advertisement

भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपनी पुत्री की शादी की थी। पुत्री की शादी के बाद उसका अपने दामाद से प्रेम हो गया। इसी प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों दस माह पूर्व घर से फरार हो गए थे। परिजनों ने उनके फरार होने के बाद किसी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। बताया जाता है कि दस माह बाद दोनों लौटे और कोर्ट मेरिज करने का दावा किया।

यूपी में अब शादी नहीं गुड्डा-गुड़िया का खेल, ये करना ही पड़ेगा | During  Marriage Yogi Government do it Mandatory - Hindi Oneindia

Advertisement

उन्होंने कहा कि अब वह दोनों पति-पत्नी हैं। इस बात को लेकर महिला के पति और उसकी पुत्री ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेड ड्रामा शुरू हो गया। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाने आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते रहे। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

गांव में बना है चर्चा का विषय

Advertisement

सास द्वारा अपने से आधी उम्र के दामाद संग शादी रचाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले में दोनों के परिजनों ने उनसे किनारा कर लिया है। हर कोई दोनों के इस रिश्ते को कलंकित मान रहा है।

क्या कहते हैं अधिकारी
भौराकलां थानाध्यक्ष जितेन्द्र तेवतिया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक सास ने अपने दामाद से शादी रचा ली गई है और वह जबरन घर में घुस गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया गया, लेकिन जब सास-दामाद ने एक-दूसरे से अलग होने से इनकार कर दिया तो दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *