Connect with us

पानीपत

पानीपत की 7 सरकारी बिल्डिंगों की होगी रिपेयरिंग, नगर निगम ने जारी किया 119.08 लाख का टेंडर

Published

on

Advertisement

पानीपत की 7 सरकारी बिल्डिंगों की होगी रिपेयरिंग, नगर निगम ने जारी किया 119.08 लाख का टेंडर

 

 

Advertisement

 कोरोना संक्रमण के बीच राहत भरी विकास की खबर है। शहर में सात सरकारी बिल्डिंगों का रिपेयरिंग का काम शुरू होगा। इसके लिए नगर निगम ने 119.08 लाख रुपए का टेंडर जारी किया है। इससे खराब हालात पार्क, शमशानघाट की दीवारें व फायर ब्रिगेड की जर्जर बिल्डिंग के हालात सुधरेंगे। निगम ने यह टेंडर जारी कर दिया है और सभी कार्य के लिए अलग-अलग समय अवधि तय की गई है। इन सभी सुधार के लिए पहले भी लोगों ने नगर निगम को गुहार लगाई थी और अब जाकर यह मांग पूरी हो रही है। इसमें ज्यादातर सामाजिक संगठनों द्वारा की गई मांग शामिल है।

सात सरकारी बिल्डिंगों का रिपेयरिंग का काम शुरू।

Advertisement

पार्क का टेंडर

शहर विराट नगर पार्क जहां काफी संख्या में लोग सुबह-शाम घूमने के लिए आते है, लेकिन काफी खराब हालात में है। इससे लोगों सैर करने में काफी परेशानी होती है। इसके लिए अब टेंडर जारी हो गया है।

Advertisement

कई जगह होगी रिपेयरिंग

इसमें विराट नगर वार्ड 21 का पार्क, शास्त्री कॉलोनी की शमशानघाट की दीवार, वाटिका पार्क वार्ड नंबर 9, देवंद्रा होटल के पास फुटपाथ का रिपेयरिंग, फायर स्टेशन बिल्डिंग की रिपेयरिंग आदि की रिपेयरिंग का काम शुरू किया जाएगा। इसके लिए नगर निगम ने पूरा प्लान तैयार कर लिया है और जल्द ही इस पर काम शुरू किया जाएगा। इससे शहर के दो पार्कों के हालात सुधरेंगे। फिलहाल लॉकडाउन लगने से कार्य में देरी हो सकती है। इसका कार्य 15 मई के बाद शुरू किया जा सकता है।

कई महीनों से अटका है काम

कई महीनों से काम अटका हुआ है। पार्षद बार बार मांग कर रहे हैं। लेकिन सुनवाई नहीं हो रही थी। कुछ कामों पर तो निगम हाउस में प्रस्‍ताव पास हो चुका है। इस बीच कोरोना संक्रमण बढ़ता गया। हालांकि अब टेंडर जारी कर दिए हैं, जिससे काम शुरू हो सकेंगे।

 

 

Source : Jagran

Advertisement